चंद्रशेखर आजाद को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा : नगीना सीट से चुनाव लड़ रहे हैं आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष 

नगीना सीट से चुनाव लड़ रहे हैं आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष 
UPT | चंद्रशेखर आजाद।

Mar 29, 2024 00:27

सूत्रों के मुताबिक चंद्रशेखर को पिछले दिनों एक गुप्त सूचना मिली कि मेरठ के कुछ बदमाश उनके पीछे लगे हैं। चंद्रशेखर ने ये जानकारी खुफिया विभाग से साझा की। यूपी पुलिस की रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेजी गई।

Mar 29, 2024 00:27

New Delhi News : आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं नगीना लोकसभा सीट से प्रत्याशी चंद्रशेखर आजाद को गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है। बुधवार रात करीब आठ बजे से सीआरपीएफ के जवान चंद्रशेखर की सुरक्षा में तैनात हो गए हैं। 

खुफिया इनपुट के बाद उठाया गया कदम
सूत्रों के मुताबिक चंद्रशेखर को पिछले दिनों एक गुप्त सूचना मिली कि मेरठ के कुछ बदमाश उनके पीछे लगे हैं। चंद्रशेखर ने ये जानकारी खुफिया विभाग से साझा की। यूपी पुलिस की रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेजी गई। जिसके बाद केंद्र सरकार ने बुधवार से चंद्रशेखर को वाई श्रेणी सुरक्षा प्रदान कर दी है। वाई श्रेणी के सुरक्षा कवर में कुछ कमांडो समेत आठ से 11 जवान शामिल होते हैं। इसमें दो पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर भी शामिल होते हैं। भारत में कई वीआईपी लोगों को इस लेवल की सुरक्षा दी जाती है।
 

Also Read

छठी से दसवीं के छात्रों के लिए पंजीकरण शुरू, 15 सितंबर तक आवेदन, योजना के बारे में जानें

6 Jul 2024 03:56 PM

नेशनल Inspire Award Scheme : छठी से दसवीं के छात्रों के लिए पंजीकरण शुरू, 15 सितंबर तक आवेदन, योजना के बारे में जानें

इंस्पायर अवॉर्ड मानक योजना के तहत ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया 1 जुलाई से शुरू हो गई है। कक्षा 6 से 10 तक के विद्यार्थी 15 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। और पढ़ें