नोएडा वाला क्यूट चीकू : आनंद महिंद्रा का मेहमान बना ये बच्चा, वीडियो वायरल हुआ तो लोग बोले- भई वाह

आनंद महिंद्रा का मेहमान बना ये बच्चा, वीडियो वायरल हुआ तो लोग बोले- भई वाह
UPT | चीकू और आनंद महिंद्रा।

Feb 21, 2024 11:28

जानकारी के मुताबिक चीकू को पुणे के पास चाकण में स्थित महिंद्रा प्लांट घूमने का अवसर मिला। इसका एक बेहद प्यारा वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने खुद X पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Feb 21, 2024 11:28

Short Highlights
  • 700 रुपये में महिंद्रा थार खरीदना चाहता था चीकू, अब कंपनी ने दिया खास मौका
  • आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर चीकू का वीडियो किया शेयर
New Delhi News : चीकू याद है आपको, अरे वहीं चीकू जो महज 700 रुपये में महिंद्रा थार गाड़ी खरीदना चाहता था, जिसका वीडियो पिछले साल दिसंबर में खूब वायरल हुआ था। चीकू को भले ही इतने पैसों में कार न मिली हो, लेकिन महिंद्रा कंपनी ने बच्चे को एक शानदार मौका जरूर दिया जिस वो शायद कभी नहीं भूल पाएगा।

जानकारी के मुताबिक चीकू को पुणे के पास चाकण में स्थित महिंद्रा प्लांट घूमने का अवसर मिला। इसका एक बेहद प्यारा वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने खुद X पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में पहले वह क्लिप दिखेगा जिसमें चीकू अपने पापा से 700 रुपये में 'एक्सयूवी 700' खरीदने की बात कर रहा है।
 
वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि चीकू महिंद्रा के कार प्लांट में अपनी फेवरिट गाड़ी से पहुंचा है। प्लांट में उसका जोरशोर से स्वागत किया जाता है। वह पूरे समय वीडियो में बेहद खुश नजर आता है। वह प्लांट के स्टाफ से बातें करता है और हर चीज को एक्साइटमेंट के साथ देखता है। आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि चीकू गया चाकण। एक वायरल वीडियो से लेकर वास्तविक जीवन के रोमांच तक। थार को लेकर उत्साहित होने वाला चीकू चाकण प्लांट अपने साथ मुस्कान और प्रेरणा लेकर पहुंचा। धन्यवाद @ashakarga1 और टीम @mahindraauto हमारे सर्वश्रेष्ठ ब्रांड एंबेसेडरों में से एक की मेजबानी के लिए! और मुझे उम्मीद है कि यह अब उसे अपने पिता से केवल 700 रुपये में थार खरीदने के लिए कहने से रोकेगा।

इतने लोगों ने देखा वीडियो
इस वीडियो को अब तक 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कई यूजर्स आनंद महिंद्रा और उनकी कंपनी की इस व्यवहार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

पिछले साल दिसंबर में वायरल हुआ था चीकू का वीडियो
चीकू का वीडियो पिछले साल दिसंबर में वायरल हुआ था। लगभग एक मिनट 30 सेकंड लंबे इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़का अपने पिता से महिंद्रा एसयूवी लाने का आग्रह कर रहा है। चीकू नाम के इस बच्चे का मानना है कि थार और एक्सयूवी700 एसयूवी एक जैसे मॉडल हैं और इन्हें सिर्फ 700 रुपये में खरीदा जा सकता है। अपने पिता द्वारा दोनों एसयूवी के बीच अंतर समझाने की कोशिश के बावजूद भी अपनी बात पर अडिग है। महिंद्रा ने अपने अंदाज में लड़के के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और उस पर प्यार बरसाया था।
 

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें