Gurugram News : एल्विश यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें, अब इस मामले में गुरुग्राम पुलिस लेगी बड़ा एक्शन

एल्विश यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें, अब इस मामले में गुरुग्राम पुलिस लेगी बड़ा एक्शन
UPT | elvish yadav

Mar 19, 2024 10:47

आठ मार्च के वायरल वीडियो में एल्विश यादव  अपने कुछ साथियों के साथ सागर ठाकुर को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। एल्विश यादव को जांच में शामिल होने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने दो नोटिस जारी किए...

Mar 19, 2024 10:47

Gurugram News: रेव पार्टी मामले में नोएडा पुलिस के द्वारा गिरफ्तार हुए और रियलिटी शो बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव से अब गुरुग्राम पुलिस मारपीट के मामले में पूछताछ करेगी। इसके लिए सेक्टर-53 थाना पुलिस एल्विश यादव को प्रॉटेशन वारंट पर लेने की तैयारी कर रही है।

गुरुग्राम पुलिस एक-दो दिन में करेगी कार्रवाई
पुलिस एक दो दिन के अंदर कार्रवाई शुरू कर सकती है। बता दे कि एल्विश के खिलाफ सेक्टर -53 में दर्ज हुए मामले में एल्विश यादव और यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के बीच समझौते की बात सामने आई थी। हालांकि इसकी जानकारी पुलिस ने होने से इनकार किया है।

भाईचारा ऑन टॉप
एल्विश यादव और यूट्यूबर मैक्सटर्न के बीच का विवाद काफी बड़ा था। एक्स पर जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें एल्विश, मैक्सटर्न को बुरी तरह पीटते नजर आए थे, जिसके बाद देशभर में इन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था और एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस बीच एल्विश-मैक्सटर्न के बीच हुई सुलह होने की चर्चा भी हुई। एल्विश यादव ने करीब एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मैक्सटर्न के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों के बीच भाईचारा दिखाई दे रहा था।

 गुरुग्राम पुलिस को नहीं दी जानकारी
पुलिस ने बताया कि हमले के समय जो लोग उसके साथ थे, उन सभी बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस गिरफ्तार करेगी। सेक्टर-53 पुलिस थाने के अतिरिक्त थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि एल्विश को सोमवार (18 मार्च) को मारपीट मामले में पेश होने का नोटिस दिया गया। उन्होंने बताया कि भले ही उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एल्विश के अधिवक्ता द्वारा गुरुग्राम पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई है।

गुरुग्राम पुलिस ने जारी किए दो नोटिस
आठ मार्च के वायरल वीडियो में एल्विश यादव  अपने कुछ साथियों के साथ सागर ठाकुर को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। एल्विश यादव को जांच में शामिल होने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने दो नोटिस जारी किए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुए। इस बीच, यादव ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि पूरी घटना सागर द्वारा पूर्व नियोजित थी। बाद में एल्विश ने अपने सोशल मीडिया खाते से एक और वीडियो साझा किया और माफी मांगी। मालूम हो एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार (17 मार्च)को गिरफ्तार किया था।

Also Read

इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

8 Jul 2024 01:53 PM

नेशनल Instagram App : इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

इंस्टाग्राम के नए क्विट मोड फीचर से यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म से ब्रेक लेने में मदद मिलेगी। यह फीचर खासकर मानसिक स्वास्थ्य और वेलबीन्ग को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है... और पढ़ें