लॉरेंस बिश्नोई पर इनाम रखने वाले की सांसत : जिसने एनकाउंटर पर 1,11,11,111 रुपये देने का किया ऐलान, उसकी हत्या को 1.5 करोड़ की सुपारी

जिसने एनकाउंटर पर 1,11,11,111 रुपये देने का किया ऐलान, उसकी हत्या को 1.5 करोड़ की सुपारी
UPT | गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

Oct 26, 2024 11:03

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर भारी इनाम घोषित करने के बाद अब क्षत्रिय करणी सेना के प्रमुख राज शेखावत ने अपनी जान को खतरा बताया है। शेखावत ने कहा है कि उनके खिलाफ लॉरेंस बिश्नोई गैंग...

Oct 26, 2024 11:03

New Delhi News : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर भारी इनाम घोषित करने के बाद अब क्षत्रिय करणी सेना के प्रमुख राज शेखावत ने अपनी जान को खतरा बताया है। शेखावत ने कहा है कि उनके खिलाफ लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सुपारी दी है। शेखावत जो बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर पुलिसकर्मियों के लिए 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपए का इनाम घोषित करके चर्चा में आए थे, उन्होंने आरोप लगाया है कि बिश्नोई गैंग ने बिहार में उनके नाम की सुपारी दी है। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें इसका कोई भय नहीं है और वे अपने ऐलान पर कायम हैं।

बिश्नोई गैंग के खिलाफ की थी बड़ी घोषणा
राज शेखावत ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण बयान में कहा कि यदि कोई पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करता है, तो करणी सेना उसे 1,11,11,111 रुपए का इनाम देगी। इतना ही नहीं करणी सेना उस पुलिसकर्मी के परिवार की भी पूरी जिम्मेदारी लेगी। जिससे उन्हें किसी प्रकार की असुरक्षा का सामना न करना पड़े। शेखावत ने कहा कि करणी सेना में जुड़े करोड़ों सदस्य 5-5 पैसे का योगदान देंगे। जिससे इस इनाम की राशि को जुटाया जाएगा। शेखावत ने कहा कि संगठन का यह कदम समाज की सुरक्षा के लिए है और वे बिश्नोई जैसे अपराधियों से निपटने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

यूट्यूब इंटरव्यू में किया खुलासा
हाल ही में एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू में राज शेखावत ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उनके खिलाफ सुपारी दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि गैंग ने बिहार के सिवान जिले के ओसामा खान नाम के व्यक्ति को उनके खिलाफ 1.5 करोड़ रुपए की सुपारी दी है। जिसमें से कुछ राशि दे दी गई है। जबकि बाकी काम होने के बाद दी जाएगी। शेखावत ने यह भी बताया कि उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई और उनके सहयोगियों का विरोध किया था, जिसके बाद उन्हें जान से मारने की कई धमकियां मिल चुकी हैं।

बिश्नोई गैंग से लड़ने का संकल्प
इस घटनाक्रम में सबसे बड़ा मोड़ तब आया, जब राज शेखावत ने एक और साहसिक बयान दिया कि वे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सभी सदस्यों के एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं। शेखावत ने खुलासा किया कि उन्हें मारने के लिए भेजा गया शूटर ही उनका अनुयायी निकला और उसने आकर पूरी जानकारी उन्हें बता दी। उनका कहना है कि उन्हें उनके साथी सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की घटना से गहरा दुख पहुंचा है और इसी वजह से उन्होंने यह मांग की है कि बिश्नोई गैंग के सभी सदस्यों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

"भय किस बात का?"
शेखावत ने कहा कि उन्हें किसी का कोई भय नहीं है। उन्होंने गर्व से कहा, “इस दुनिया में लाने वाले महादेव हैं और इसी दुनिया से ले जाने वाले भी महादेव हैं। लॉरेंस बिश्नोई जैसे व्यक्ति से राज शेखावत क्यों डरेगा? हमारे पास करोड़ों करणी सैनिक हैं, और हम किसी से डरने वाले नहीं हैं।”

Also Read

बसों का किराया कई गुना बढ़ा, फ्लाइट के टिकट में खत्म हो जाएगी सैलरी

26 Oct 2024 03:02 PM

नेशनल दिवाली पर ट्रेनों में नहीं मिल रही बुकिंग : बसों का किराया कई गुना बढ़ा, फ्लाइट के टिकट में खत्म हो जाएगी सैलरी

नोएडा, दिल्ली, गाजियाबाद के अलावा उत्तर प्रदेश के लोग पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद और गुजरात, पंजाब में भी काम करते हैं। इन शहरों से अपने गांव लौटने के लिए सबसे मुफीद ट्रेन ही है। लेकिन हालात ये हैं कि साधारण ट्रेनों को तो छोड़िए, स्पेशल ट्रेनों में भी टिकट नहीं मिल पा रही है और पढ़ें