हम प्यार भरी दुनिया में खोए हुए : हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को हुए 44 साल, ड्रीम गर्ल ने शेयर की रोमांटिक फोटो

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को हुए 44 साल, ड्रीम गर्ल ने शेयर की रोमांटिक फोटो
UPT | हेमा धर्मेंद्र की शादी की सालगिरह

May 02, 2024 18:16

मथुरा की सांसद, भाजपा उम्मीदवार और बालीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने घर से अपनी और धर्मेंद्र की कई फोटो शेयर की हैं और धर्मेंद्र के लिए दिल को छूता हुआ एक नोट लिखा।

May 02, 2024 18:16

Hema Dharmendra wedding anniversary : बॉलीवुड कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की आज यानी 2 मई को शादी की सालगिरह है। स्टार कपल गुरुवार को अपनी 44वीं wedding anniversary सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड के आइकॉनिक कपल ने इस खास मौके पर अपने चाहने वालों के लिए कुछ फोटो शेयर की हैं। 

वरमाला पहने नजर आ रहा कपल
हेमा मालिनी ने वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने पति और अभिनेता धर्मेंद्र के साथ घर पर हुए जश्न की कुछ झलकियां और फोटो सोशल मीडिया एक्स पर शेयर करते हुए अपने फैंस को भी याद किया है। एक तस्वीर में ये स्टार कपल वरमाला पहने नजर आ रहा है। एक अन्य तस्वीर में वे पोज देते नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर मनमोहक लग रही है, जिसमें वे पोज देते हुए और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा: "घर पर आज की तस्वीरें।" धर्मेंद्र के लिए दिल को छूता हुआ नोट लिखा
इससे पहले दिन में, हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के लिए दिल को छूता हुआ एक नोट लिखा था और इसे  कैप्शन दिया था: "आज हमारी शादी की सालगिरह! 44 साल का साथ, 2 खूबसूरत बेटियां और प्यारे नाती-नातिन हैं और हम प्यार भरी दुनिया में खोए हुए हैं!"

एक वीडियो में हेमा मालिनी ने कहा, "हमारे फैंस का प्यार और उनका असीमित स्नेह! मैं जीवन से और क्या मांग सकती हूं? जिंदगी में इस तरह के तोहफे के लिए भगवान को दिल से शुक्रिया।"

ईशा देओल ने अपने माता-पिता की सालगिरह पर उनकी अनदेखी तस्वीर साझा की
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने माता-पिता के लिए शुभकामनाएं साझा कीं। इस मौके पर धूम फेम ने दिग्गज अभिनेताओं की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे पापा और मां को सालगिरह की शुभकामनाएं। मैं आपकी पूजा करती हूं, मैं आपसे प्यार करती हूं और मैं बस आपको गले लगाना चाहती हूं। " 28 फिल्मों में एक-साथ काम किया
धर्मेंद्र और हेमा की एक साथ पहली फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' थी, जो  1970 में आई थी। इसी फिल्म के सेट पर मिले और प्यार हो गया। कपल ने लगभग 28 फिल्मों में एक-साथ काम किया है।

1980 में शादी के बंधन में बंधे
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र 1980 में शादी के बंधन में बंधे। उस समय, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता पहले से ही प्रकाश कौर से शादी कर चुके थे और उनके दो बेटे थे -सनी और बॉबी देओल। हेमा से उनकी दो बेटियों - ईशा और अहाना देओल हैं।

Also Read

इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

8 Jul 2024 01:53 PM

नेशनल Instagram App : इंस्टाग्राम के क्विट मोड फीचर से मिलेंगे कई फायदे, जानिए कैसे करेगा ये काम

इंस्टाग्राम के नए क्विट मोड फीचर से यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म से ब्रेक लेने में मदद मिलेगी। यह फीचर खासकर मानसिक स्वास्थ्य और वेलबीन्ग को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है... और पढ़ें