advertisements
advertisements

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी : आप सांसद के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम, कल महिला आयोग के सामने पेश होंगे बिभव

आप सांसद के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम, कल महिला आयोग के सामने पेश होंगे बिभव
UPT | स्वाति मालीवाल

May 16, 2024 15:18

स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई कथित मारपीट मामले में बिभव कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने समन जारी किया है। आयोग ने बिभव को 17 मई को सुबह 11 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा।

May 16, 2024 15:18

New Delhi : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। आज एनसीडब्ल्यू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बिभव कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के लिए बुलाया है। इसके साथ ही इस मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल के घर पहुंची है। 

17 मई को होने है पेश
स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई कथित मारपीट मामले में बिभव कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने समन जारी किया है। आयोग ने बिभव को 17 मई को सुबह 11 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा। बता दें कि बिभव कुमार पर दिल्ली में सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप लगा है। इससे पहले बीजेपी ने केजरीवाल के साथ विभव कुमार के होने पर कई सवाल खड़े किए।

आप सांसद के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम
बता देन कि एक तरफ केजरीवाल के पीए को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने समन जारी किया है। वहीं, दूसरी तरफ आप सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के मामले में उनका बयान लेने के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ दिल्ली में स्वाति मालिवाल के आवास पर पहुंचे हैं। बिभव कुमार पर दिल्ली में सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का आरोप लगा है।
  बीजेपी ने सुनीता केजरीवाल पर लगाए आरोप
बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, "आम आदमी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने मुझे बताया कि जब स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की जा रही थी, तब सुनीता केजरीवाल ने उसे बुरी तरह से पीटने का आदेश दिया था। यह सब सुनीता केजरीवाल द्वारा करवाया जा रहा था।" खुद वहीं खड़ी थी"

Also Read

पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

25 May 2024 03:45 AM

लखनऊ उत्तर प्रदेश टाइम्स मॉर्निंग बुलेटिन : पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

Lucknow (UPT Desk) : बदलाव की यात्रा में तेजी से आगे बढ़ते उत्तर प्रदेश में हमारे आसपास क्या बदल रहा है, आपको इस बुलेटिन में बताएंगे। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुछ ऐसे फैसले और आदेश हुए हैं जो हम पर असर डालेंगे तो कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं, जिन्हें जानना जरूरी है। और पढ़ें