Anant Radhika Pre Wedding : नीता और मुकेश अंबानी दोबारा बनेंगे सास-ससुर, बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन में दिया रोमांटिक डांस परफॉरमेंस

नीता और मुकेश अंबानी दोबारा बनेंगे सास-ससुर, बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन में दिया रोमांटिक डांस परफॉरमेंस
सोशल मीडिया | Anant Radhika Pre Wedding :

Mar 02, 2024 17:10

अनंत राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के पहले दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें अंबानी परिवार का हर सदस्य बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रहा है।

Mar 02, 2024 17:10

Short Highlights
  • मुकेश अंबानी और अनंत की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल 
  • पहले दिन की तस्वीरें हुई वायरल
  • नीता अंबानी और मुकेश अंबानी दोबारा बनेंगे सास-ससुर 
Anant Radhika Pre Wedding : देश के सबसे अमीर जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही जुलाई में अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। वहीं, शादी से पहले अंबानी परिवार ने गुजरात में प्री-वेडिंग कार्यक्रम आयोजित किया है। वहीं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी जल्द ही दोबारा सास-ससुर बनने जा रहे हैं। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग कार्यक्रम के दौरान दोनों पति-पत्नी काफी खुश नजर आ रहे हैं। अपने बेटे के प्री वेडिंग के दौरान मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी ने बेहद शानदार रोमांटिक डांस परफॉरमेंस भी दी थी। वहीं कार्यक्रम के दौरान मुकेश अम्बानी पेस्टल रंग के कुर्ते पाजामे में खूब जंच रहे थे। वहीं, नीता अम्बानी भी वेस्टर्न ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

मुकेश अंबानी और अनंत की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल 
बेटे के प्री वेडिंग पर मुकेश अंबानी और अनंत की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पापा अपने प्यारे बेटे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। बता दें मुकेश अम्बानी राधिका को भी अपनी बेटी की तरह ही ट्रीट करते हैं। कई मौकों पर मुकेश अंबानी राधिका को बेटी कह कर संबोधित करते नजर आए हैं। मुकेश अंबानी की राधिका मर्चेंट संग भी एक फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वहीं नीता अंबानी भी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। वे अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आज उन्होंने अपने बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पेस्टल रंग की साड़ी को चुना है। नीता इस साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं।

 पहले दिन की तस्वीरें हुई वायरल 
अनंत राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के पहले दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें अंबानी परिवार का हर सदस्य बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रहा है। वहीं राधिका और अनंत की प्यारी जोड़ी भी दर्शकों का दिल जीत रही है। नीता अंबानी वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। मुकेश अंबानी काले सूट में दिखे। इसके साथ ही नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने रोमांटिक डांस पर्फोमन्स भी दिया। वहीं मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे-बहू आकाश और श्लोका का अंदाज भी खूब जंचा।

Also Read

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

5 Oct 2024 06:34 PM

लखनऊ यूपी@7 : अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। वहीं अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम ... और पढ़ें