Tata Nexon Dark Edition : टाटा मोटर्स लाएगी नेक्सन का डार्क एडिशन, जानिए क्या होगा खास

टाटा मोटर्स लाएगी नेक्सन का डार्क एडिशन, जानिए क्या होगा खास
UPT | Tata Nexon Dark Edition

Feb 22, 2024 13:18

इस सेगमेंट में डार्क एडिशन मॉडल बहुत लोकप्रिय हैं, ब्रेज़ा, किगर और मैग्नाइट जैसे मॉडलों को पहले से ही ब्लैक एडिशन मिल रहा है....

Feb 22, 2024 13:18

Tata Nexon Dark Edition : इस सेगमेंट में डार्क एडिशन मॉडल बहुत लोकप्रिय हैं, ब्रेज़ा, किगर और मैग्नाइट जैसे मॉडलों को पहले से ही ब्लैक एडिशन मिल रहा है, जबकि सोनेट के एक्स-लाइन वेरिएंट को एक अद्वितीय मैट ग्रे फिनिश मिल रहा है।

Tata Nexon
टाटा की एसयूवी कारें बाजार में बहुत लोकप्रिय हो गई हैं और नेक्सॉन, हैरियर और सफारी जैसे मॉडलों की बिक्री में उनके डार्क एडिशन की हिस्सेदारी 15-40 प्रतिशत है। लॉन्च के समय हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट पहले से ही डार्क एडिशन वेरिएंट के साथ आए थे, लेकिन यह संस्करण नए नेक्सॉन के लिए उपलब्ध नहीं था। अब कुछ डीलर सूत्रों से पता चला है कि टाटा मोटर्स नेक्सन डार्क एडिशन को मार्च की शुरुआत में पेश करेगी।

Tata Nexon Dark Edition Variant
डार्क एडिशन ट्रीटमेंट नेक्सॉन और उससे ऊपर के मिड-स्पेक ट्रिम्स पर उपलब्ध है; इसे क्रिएटिव, क्रिएटिव+, क्रिएटिव+ एस, फियरलेस, फियरलेस एस और फियरलेस+ एस में पेश किया जाएगा। ये ट्रिम्स 120hp, 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल या 115hp, 1.5-लीटर डीजल के विकल्प के साथ उपलब्ध हैं। जिसमें 6-स्पीड मैनुअल, 6-एएमटी या 6-डीसीटी गियरबॉक्स और 6-स्पीड एमटी या एएमटी के विकल्प हैं।

Tata Nexon Dark Edition Exterior & Interior
कंपनी ने हाल ही में हुए भारत मोबिलिटी एक्सपो में Nexon EV का डार्क वर्जन लॉन्च किया है। नेक्सॉन डार्क में ब्लैक-आउट एक्सटीरियर फिनिश के साथ ब्लैक बम्पर और ग्रिल भी मिलेगा। इसके पहिए और टाटा का लोगो भी काला होगा। अंदर की तरफ, एक ब्लैक-आउट डैशबोर्ड, ग्लॉस ब्लैक सेंटर कंसोल, ब्लैक लेदरेट अपहोल्स्ट्री और एक ब्लैक रूफ लाइनर मिलने की उम्मीद है।

नेक्सॉन डार्क में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, टेल-लाइट्स, कीलेस गो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 10.25-इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 360-डिग्री कैमरा, सनरूफ और कई अन्य फीचर्स मिलेंगे।

डार्क वेरिएंट लोकप्रिय है
इस सेगमेंट में डार्क एडिशन मॉडल बहुत लोकप्रिय हैं, ब्रेज़ा, किगर और मैग्नाइट जैसे मॉडलों को पहले से ही ब्लैक एडिशन मिल रहा है, जबकि सोनेट के एक्स-लाइन वेरिएंट को एक अद्वितीय मैट ग्रे फिनिश मिल रहा है।

Also Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की, हरसंभव मदद पर जोर

2 Jul 2024 08:26 PM

नेशनल हाथरस कांड पर एक्शन में केंद्र-राज्य : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की, हरसंभव मदद पर जोर

हाथरस की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री ने एक्स पर ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दुखद हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की। और पढ़ें