Viral Video : पब्लिसिटी के लिए कर रहे थे स्टंट, बिगड़ा संतुलन, देखिए आगे क्या हुआ?

पब्लिसिटी के लिए कर रहे थे स्टंट, बिगड़ा संतुलन, देखिए आगे क्या हुआ?
सोशल मीडिया | Triple Seat Stunt Viral Video

Feb 17, 2024 17:20

इस वीडियो को पुलिस ने शेयर किया है और आपसे अनुरोध किया है कि आप इन स्टंटबाज युवकों जैसी गलती न करें...

Feb 17, 2024 17:20

Viral Video :  कुछ लोगों को स्टंट का बहुत शौक होता है। इन्हें कुछ अलग करके लोगों को आश्चर्यचकित करना पसंद है। लेकिन ये स्टंट कभी-कभी शरीर के साथ भी आता है, और इस बात को साबित करने वाला एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप युवाओं को ट्रिपल सीटों पर यात्रा करते हुए देख सकते हैं। खैर, पहले से ही ये तीनों बाइक पर सवार होकर बिना हेलमेट पहने घूम रहे थे और फिर भी स्टंट कर रहे हैं। लेकिन ये स्टंट ज्यादा देर तक नहीं चल सका। बाइक की तेज रफ्तार की आवाज में संतुलन बिगड़ जाता है और अब आप देखिए आगे क्या हुआ। इस वीडियो को खुद पुलिस ने शेयर किया है और हिदायत दी है कि जो गलती इन युवकों ने की, वो आप न करें।

स्टंट करते समय संतुलन बिगड़ गया

   
तो हो गया बाइक से एक्सीडेंट!
इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @bidhannagarpc से शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप युवक को लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए देख सकते हैं।  यह ग्रुप तेज रफ्तार से बाइक दौड़ा रहा है। और बीच-बीच में बाइक झुकाकर शाइनिंग को टक्कर मारने की कोशिश करते हैं। लेकिन इससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और आख़िरकार वही हुआ जो सबसे अच्छे स्टंट राइडर्स के साथ होता है। तीनों बाइक से नीचे गिर गये,और बाइक सचमुच चकनाचूर हो गई। इन बच्चों ने हेलमेट भी नहीं पहना था, इसलिए संभव है कि इनके सिर पर भी गंभीर चोट लगी हो, यह घटना कोलकाता के विधाननगर में घटी। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजेंस भी इन युवाओं की जमकर आलोचना कर रहे हैं, और पुलिस से उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। 

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें