BIG BREAKING : सपा विधायक हाजी नासिर क़ुरैशी के आवास पर लगी आग, 2 मासूम भतीजियों की मौत

सपा विधायक हाजी नासिर क़ुरैशी के आवास पर  लगी आग, 2 मासूम भतीजियों की मौत
UPT | Breaking news

Apr 02, 2024 23:50

देहात विधायक के पुत्र आमिर ने उत्तर प्रदेश टाइम्स को बताया कि उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में हाजी मोहम्मद सालिम शब्बू कुरैशी का घर है। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से बंगले के ग्राउंड फ्लोर पर बने थियेटर में आग लगी।

Apr 02, 2024 23:50

Moradabad News : देहात से सपा विधायक हाजी नसीर कुरेशी के छोटे भाई हाजी  शब्बू कुरेशी के दिल्ली के कसबपुरा मे अमानत मकान दोपहर अचानक 1 बजे के समय अचानक अज्ञात कारणों को चलते आग लग गई  मकान में शब्बू कुरेशी की दूसरी पत्नी और 2 बेटियां मौजूद थी। जिसमे उनके दोनो बेटियों का दम घुटने से देहांत हो गया है वही पत्नी को हालत गंभीर बनी हुई है। बच्चियों की मौत की सूचना मिलते ही नासिर भी दिल्ली पहुंच गए।

विधायक के बेटे ने बताई दर्दनाक दास्तां 
देहात विधायक के पुत्र आमिर ने उत्तर प्रदेश टाइम्स को बताया कि उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में हाजी मोहम्मद सालिम शब्बू कुरैशी का घर है। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से बंगले के ग्राउंड फ्लोर पर बने थियेटर में आग लगी। सेंट्रेलाइज्ड एसी डक्ट की वजह से पूरे घर में धुंआ भर गया। कारोबारी की पत्नी, दो बेटे और कर्मचारी बाहर निकल गए, लेकिन दोनों बेटियां पहली मंजिल के बाथरूम में फंस गई। आग बुझाने के बाद दोनों बच्चियां बाथरूम में अचेत मिलीं। अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। 

मीट के बड़े कारोबारी 
हाजी शब्बू कुरैशी इंटरनेशनल मार्केट में मीट के बड़े कारोबारी है। सालिम कारोबार के सिलसिले में दुबई गए हुए थे। पत्नी का नाम गुलिस्ता है। हाजी शब्बू के 4 बच्चे थे। दो पुत्र और दो पुत्री। बड़ा बेटा शरीक 20 साल का है एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता है । घटना के वक्त वह कॉलेज में था। दूसरे नंबर पर 15 साल की बेटी गुलशन थी। तीसरे नंबर पर 12 साल की बेटी इनाया थी।चौथे नंबर पर 8 साल का बेटा खिजेर है।
 

Also Read

स्टेनोग्राफर पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए कैसे करें आवेदन

27 Jul 2024 02:48 PM

नेशनल SSC Stenographer 2024 : स्टेनोग्राफर पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए कैसे करें आवेदन

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने स्टेनोग्राफर पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण प्रक्रिया की शुरुआत कर दी है। यह भर्ती उन उम्मीदवारों के लिए है जो स्टेनोग्राफर के पद पर नियुक्ति की इच्छाशक्ति रखते... और पढ़ें