advertisements
advertisements

BIG BREAKING : सपा विधायक हाजी नासिर क़ुरैशी के आवास पर लगी आग, 2 मासूम भतीजियों की मौत

सपा विधायक हाजी नासिर क़ुरैशी के आवास पर  लगी आग, 2 मासूम भतीजियों की मौत
UPT | Breaking news

Apr 02, 2024 23:50

देहात विधायक के पुत्र आमिर ने उत्तर प्रदेश टाइम्स को बताया कि उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में हाजी मोहम्मद सालिम शब्बू कुरैशी का घर है। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से बंगले के ग्राउंड फ्लोर पर बने थियेटर में आग लगी।

Apr 02, 2024 23:50

Moradabad News : देहात से सपा विधायक हाजी नसीर कुरेशी के छोटे भाई हाजी  शब्बू कुरेशी के दिल्ली के कसबपुरा मे अमानत मकान दोपहर अचानक 1 बजे के समय अचानक अज्ञात कारणों को चलते आग लग गई  मकान में शब्बू कुरेशी की दूसरी पत्नी और 2 बेटियां मौजूद थी। जिसमे उनके दोनो बेटियों का दम घुटने से देहांत हो गया है वही पत्नी को हालत गंभीर बनी हुई है। बच्चियों की मौत की सूचना मिलते ही नासिर भी दिल्ली पहुंच गए।

विधायक के बेटे ने बताई दर्दनाक दास्तां 
देहात विधायक के पुत्र आमिर ने उत्तर प्रदेश टाइम्स को बताया कि उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में हाजी मोहम्मद सालिम शब्बू कुरैशी का घर है। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से बंगले के ग्राउंड फ्लोर पर बने थियेटर में आग लगी। सेंट्रेलाइज्ड एसी डक्ट की वजह से पूरे घर में धुंआ भर गया। कारोबारी की पत्नी, दो बेटे और कर्मचारी बाहर निकल गए, लेकिन दोनों बेटियां पहली मंजिल के बाथरूम में फंस गई। आग बुझाने के बाद दोनों बच्चियां बाथरूम में अचेत मिलीं। अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। 

मीट के बड़े कारोबारी 
हाजी शब्बू कुरैशी इंटरनेशनल मार्केट में मीट के बड़े कारोबारी है। सालिम कारोबार के सिलसिले में दुबई गए हुए थे। पत्नी का नाम गुलिस्ता है। हाजी शब्बू के 4 बच्चे थे। दो पुत्र और दो पुत्री। बड़ा बेटा शरीक 20 साल का है एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता है । घटना के वक्त वह कॉलेज में था। दूसरे नंबर पर 15 साल की बेटी गुलशन थी। तीसरे नंबर पर 12 साल की बेटी इनाया थी।चौथे नंबर पर 8 साल का बेटा खिजेर है।
 

Also Read

सीतापुर के शुभम वर्मा इंटर और इसी जिले की प्राची ने दसवीं में किया टॉप इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

20 Apr 2024 08:41 PM

लखनऊ यूपी @7 बजे : सीतापुर के शुभम वर्मा इंटर और इसी जिले की प्राची ने दसवीं में किया टॉप इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UPT News : यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के 52 लाख से ज्यादा छात्रों का रिजल्ट जारी कर दिया है। 10वीं में 89.55% विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए हैं। इनमें 93.40% लड़कियां और 86.05 लड़के शामिल हैं। हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम ने 98.50% अंकों के साथ टॉप किया है। उधर, पीएम मोदी न... और पढ़ें