advertisements
advertisements

WhatsApp Update :  व्हाट्सएप हाजिर है नए अपडेट के साथ, ऐप के कैमरे में होगा जूम-इन और जूम-आउट का ऑप्शन

व्हाट्सएप हाजिर है नए अपडेट के साथ, ऐप के कैमरे में होगा जूम-इन और जूम-आउट का ऑप्शन
UPT | WhatsApp Update

May 08, 2024 13:04

व्हाट्सएप के इन-ऐप कैमरा ऑप्शन के रिकॉर्ड बटन के बगल में 1x बटन दिया गया है। इस नए बटन के आने से यूजर्स को रिकॉर्डिंग के दौरान जूम-इन और जूम-आउट लेवल को सेट करने में काफी आसानी होगी।

May 08, 2024 13:04

New Delhi : व्हाट्सएप (WhatsApp) की गिनती दुनिया भर के पसंदीदा इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप में होती है। कंपनी वॉट्सऐप को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए नए-नए फीचर लाती रहती है। बीते कुछ हफ्तों में व्हाट्सएप के स्टेबल और बीटा वर्जन में कई नए फीचर्स की एंट्री हुई है। नए फीचर्स की इसी लिस्ट में अब एक नया नाम जुड़ गया है। इसका नाम - Camera zoom control है। इसमें कंपनी यूजर्स को जूम लेवल कंट्रोल करने के लिए अलग से बटन ऑफर कर रही है।

WABetaInfo ने दी जानकारी 
कंपनी ने व्हाट्सएप में आए नए अपडेट की जानकारी WABetaInfo के X अकाउंट के जरिए दी है। WABetaInfo ने अपने X अकाउंट से इस लेटेस्ट फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि व्हाट्सएप के इन-ऐप कैमरा ऑप्शन के रिकॉर्ड बटन के बगल में 1x बटन दिया गया है। इस नए बटन के आने से यूजर्स को रिकॉर्डिंग के दौरान जूम-इन और जूम-आउट लेवल को सेट करने में काफी आसानी होगी।
  बीटा फॉर iOS यूजर के लिए अपडेट
WABetaInfo ने इस लेटेस्ट अपडेट को व्हाट्सएप बीटा फॉर iOS 24.9.10.75 में देखा है, जो टेस्टफ्लाइट ऐप में मौजूद है। अगर आप व्हाट्सएप बीटा फॉर iOS यूजर हैं, तो इस अपडेट को इंस्टॉल करके जूम फीचर का मजा ले सकते हैं। कंपनी इस फीचर को बीटा टेस्टिंग के बाद ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट करेगी। यह फीचर ऐंड्रॉयड डिवाइसेज के लिए कब तक आएगा इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

स्टेटस अपडेट ट्रे का नया इंटरफेस
व्हाट्सएप अपने ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए स्टेटस अपडेट ट्रे का नया इंटरफेस लेकर आया है। यूजर्स के मिले फीडबैक के अनुसार व्हाट्सएप ने इसे चेंज कर दिया है। यह फीचर अभी व्हाट्सएप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड वर्जन 2.24.10.10 के लिए रोलआउट हुआ है। अगर आप बीटा यूजर हैं, तो इस अपडेट को गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं। व्हाट्सएप में आए इस नए फीचर की जानकारी भी WABetaInfo ने ही दी है।

Also Read

फूलपुर में अखिलेश-राहुल की रैली में बेकाबू हुई भीड़, मंच तक पहुंचे समर्थक, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

19 May 2024 07:21 PM

लखनऊ यूपी @7 बजे : फूलपुर में अखिलेश-राहुल की रैली में बेकाबू हुई भीड़, मंच तक पहुंचे समर्थक, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रयाराज से बड़ी खबर सामने आई है, जहां रविवार को फूलपुर में अखिलेश-राहुल की रैली में अचानक भीड़ बेकाबू हो गई। जहां सुरक्षा घेरा तोड़कर मंच तक पहुंचे समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया, इसके बाद दोनों नेता नाराज होकर वहां से चले गए। आगरा में भी जूता कारोबारियों पर आ... और पढ़ें