Prayagraj News : श्यामाचरण गुप्ता की पुण्यतिथि मनाई, रामजन्म भूमि आंदोलन में सहयोग की सराहना

श्यामाचरण गुप्ता की पुण्यतिथि मनाई, रामजन्म भूमि आंदोलन में सहयोग की सराहना
UPT | श्रद्धांजलि अर्पित करते नरेंद्र सिंह गौर

Apr 10, 2024 11:58

प्रयागराज में भाजपा कार्यालय पर पूर्व महापौर एवम पूर्व सांसद तथा कुशल उद्यमी रहे स्वर्गीय श्यामाचरण गुप्ता की पुण्य तिथि मनाई गई।इस मौके पर प्रयागराज बीजेपी अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

Apr 10, 2024 11:58

Short Highlights
  • विदुप अग्रहरि ने कहा हमारा लक्ष्य 75000 लोगों को रोजगार देने का है।
  • दरवाजे कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों के लिए हमेशा खुले रहे।
Prayagraj News : प्रयागराज में भाजपा कार्यालय पर पूर्व महापौर एवं पूर्व सांसद तथा कुशल उद्यमी रहे श्यामाचरण गुप्ता की पुण्यतिथि मनाई गई। प्रयागराज बीजेपी अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में हुई श्रद्धांजलि सभा के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. नरेंद्र कुमार सिंह गौर रहे। उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनके साथ हम सभी का पारिवारिक सम्बन्ध रहा है। चाहे रामजन्म भूमि सम्बन्धी आन्दोलन में अयोध्या जा रहे कारसेवकों को रुकने, खाने पीने की व्यवस्था करने या किराया आदि के लिए पैसा देने तक का उन्होंने काम किया था। सच कहा जाए तो वह राष्ट्रवाद के प्रबल समर्थक रहे।

सभी की सहायता करते थे श्यामाचरण
श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए विशिष्ट अतिथि काशी प्रान्त के भाजपा उपाध्यक्ष अवधेश चन्द्र गुप्ता ने बताया कि गांव या शहर का कोई भी व्यक्ति, जिसे किसी भी प्रकार की आवश्यकता हुई, उसे विश्वास था कि हमारी समस्या का समाधान यहीं होगा। उन्होंने सभी की हरसम्भव सहायता की। 

25 हजार हो रोजगार दिया                  
जब वह महापौर रहे, उसके बाद जब वह सांसद चुने गए, कार्यकर्ता और आम नागरिक के लिए उन्होंने अपने घर के दरवाजे सदैव खुले रखे। समस्याओं का समाधान करने में कभी पीछे नहीं रहे। इस अवसर पर स्वर्गीय श्यामाचरण गुप्ता के बेटे विदुप अग्रहरि ने कहा कि मुझे मेरे पिता ने गरीब व पीड़ित की सेवा करने से पीछे न रहने की सीख दी। उनके आशीर्वाद से मैं भी उनके पदचिह्नों पर चलने का प्रयास कर रहा हूं। पिता ने 25000 लोगों को रोजगार दिया है। हमारा लक्ष्य 75000 लोगों को रोजगार देने का है।

Also Read

24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

5 Oct 2024 09:30 PM

कौशांबी रामकथा के दौरान फाड़ी गई धार्मिक पुस्तक : 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रामकथा के दौरान भागवत गीता के अपमान का मामला सामने आया है। यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक पुस्तक फाड़ दी। इसकी जानकारी जैसे ही हिंदूवादी संगठनों को हुई, उन्होंने हंगामा कर दिया। और पढ़ें