advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा विधायक हार्दिक का दावा, प्रचंड बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार...

भाजपा विधायक हार्दिक का दावा, प्रचंड बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार...
UPT | प्रयागराज मेयर के साथ हार्दिक पटेल।

May 15, 2024 16:54

गुजरात में पाटीदारों के नेता और भाजपा विधायक हार्दिक पटेल ने देश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने का दावा किया है। यूपी में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार...

May 15, 2024 16:54

Short Highlights
  • यूपी में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं हार्दिक पटेल।
  • इंडिया गठबंधन के बदलाव के दावे को सिरे से नकारा, कहा विपक्ष हताश है।
  • यूपी में योगी और पीएम मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश बना है।

 

Prayagraj News : गुजरात में पाटीदारों के नेता और भाजपा विधायक हार्दिक पटेल ने देश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने का दावा किया है। यूपी में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हार्दिक पटेल ने विपक्षी इंडिया गठबंधन के बदलाव के दावे को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष हताश और निराश है। जबकि पूरे देश और खास तौर पर उत्तर प्रदेश में उत्साह का माहौल है। देश की जनता ने यह मन बना लिया है कि एक बार फिर से मोदी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि 2017 में यूपी में योगी के आने के बाद और पीएम मोदी के नेतृत्व में जो उत्तर प्रदेश बना है। इसे कायम रखने के लिए प्रदेश की जनता भाजपा के साथ खड़ी है। बीजेपी और सहयोगी दल 400 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं और देश में एक बार फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनने जा रही है। 

यूपी में सभी 80 सीटों पर जीत होगी 
हार्दिक पटेल ने दावा किया कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी में बीजेपी सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने दावा किया है कि वह जिस प्रदेश गुजरात से आते हैं, वहां पर सभी 26 सीटें बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में भी सभी 26 सीटें बीजेपी ने जीती थी। गुजरात में इस बार हर सीट पर जीत का अंतर 5 लाख से ज्यादा होगा। जबकि एक सीट पहले ही निर्विरोध बीजेपी जीत चुकी है। 

पीएम मोदी के आने से बदला बनारस
कांग्रेस नेता कहा कि पीएम मोदी के वाराणसी आने पर वाराणसी में काफी बदलाव हुआ है। एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर फ्लाईओवर बन गया है। एयरपोर्ट पर पहुंचना आसान हो गया है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बदला है। आज श्रद्धालु काशी विश्वनाथ के दर्शन घंटों बैठकर कर सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में बदलाव हुआ है। उन्होंने दावा किया कि काशी से एक बार फिर से पीएम मोदी रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे। 

बीजेपी को बहुमत मिला था
बीजेपी नेता ने विपक्षी एकजुटता और जीत के दावे को नकारते हुए कहा कि पहली बार विपक्ष एकजुट नहीं हुआ है। इसके पहले 2019 और 2017 में भी विपक्ष एकजुट हुआ था। लेकिन, यूपी की जनता ने स्पष्ट बहुमत बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को दिया था। विपक्ष भले ही एकजुट हुआ हो, लेकिन जनता का समर्थन बीजेपी के साथ ही है। विपक्ष के इस आरोपों पर कि 400 से ज्यादा सीटें आने पर बीजेपी संविधान बदल देगी, इस बात को पूरी तरह से गुमराह करने वाला बयान बताया है। 

बाबा साहब को मिला सम्मान
हार्दिक पटेल ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग संविधान की दुहाई दे रहे हैं, उन्हीं लोगों ने 70 साल में संविधान को कमजोर करने का काम किया है। पीएम मोदी के आने के बाद ही बाबा साहब अंबेडकर को सम्मान मिला है। दलित समाज को सम्मान मिला है और संविधान की शक्ति को मजबूत बनाया गया है। कांग्रेस लगातार इस तरह के आरोप लगाकर खुद को कमजोर करने का काम कर रही है। महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर बात ना कर पीओके और राम मंदिर के मुद्दे पर बात करने के आरोपों पर हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी का स्पष्ट मत है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होना चाहिए। केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद कश्मीर सुरक्षित हुआ है और पाकिस्तान डर रहा है। यह हिंदुस्तान के लिए गर्व की बात होनी चाहिए। यह पाकिस्तान और पीओके की बात नहीं है, बल्कि देश की सुरक्षा से जुड़ा मामला है। उन्होंने कहा कि भले ही कांग्रेस विपक्ष में है, लेकिन जब देश की सुरक्षा की बात आए तो उसे भी देश के साथ खड़ा रहना चाहिए।

Also Read

शाम तक हिरासत में रखे गए रेवती रमन, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

26 May 2024 01:55 PM

प्रयागराज मतदान केंद्र पर पूर्व सांसद की पुलिस से नोकझोंक : शाम तक हिरासत में रखे गए रेवती रमन, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह शनिवार शाम मतदान केंद्र  पहुंच गए। रेवती रमण गठबंधन प्रत्याशी उज्जवल रमण के पिता हैं। अचानक मतदान केंद्र पहुंचने पर हंगामा खड़ा हो गया... और पढ़ें