advertisements
advertisements

Prayagraj News : चाइनीज मांझे का खूनी खेल, युवक की गर्दन कटी, 13 टांके लगने के बाद बची जान

चाइनीज मांझे का खूनी खेल, युवक की गर्दन कटी, 13 टांके लगने के बाद बची जान
UPT | चाइनीज मांझे की चपेट में आने से जख्मी युवक।

May 15, 2024 14:25

प्रयागराज शहर के विभिन्न इलाकों में चाइनीज मांझे की जद में आने से आएदिन लोगों की जान जोखिम में पड़ रहा है। दो महीने पहले सराय इनायत थाना क्षेत्र में एक किशोर का चाइनीज मांझे से गला कट गया...

May 15, 2024 14:25

Short Highlights
  • चाइनीज मांझे की जद में आने से आएदिन हो रहे हादसे। 
  • तीन माह पहले चाइनीज मांझे ने ले ली थी किशोर की जान। 
Prayagraj News : प्रयागराज शहर के विभिन्न इलाकों में चाइनीज मांझे की जद में आने से आएदिन लोगों की जान जोखिम में पड़ रहा है। दो महीने पहले सराय इनायत थाना क्षेत्र में एक किशोर का चाइनीज मांझे से गला कट गया था, जिससे अधिक खून बहने से बीच सड़क पर ही उसकी मौत हो गई थी।

ये है पूरा मामला
ताजा मामला करेली थाना क्षेत्र के बक्शी मोढ़ा गांव का है। जहां बाइक सवार युवक की गर्दन चाइनीज मांझे की जद में आ गई। उसके गले की तीन नसें कट गईं। स्थानीय लोगों ने तत्काल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ऑपरेशन के दौरान तेरह टांके लगाने के बाद युवक की जान बच सकी। स्थानीय लोगों ने कड़ा विरोध जताकर प्रशासन से चाइनीज मांझे पर पाबंदी लगाने की मांग की है।

किसी काम से बाजार जा रहा था युवक
बताते चलें कि मंगलवार की शाम सय्यद सदमान उल्लाह किसी काम से बाइक से बक्शी पुल पहुंचा। तभी अचानक उसकी गर्दन में चाईनीज मांझा फंस गई। जिससे उसकी गर्दन की 3 नसें कट गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने समाजसेवी तनवीर के माध्यम से उसे तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसकी गर्दन की सर्जरी करके 13 टांके लगाये, जिससे उसकी जान बच सकी।

घटना से लोगों में गुस्सा
पीड़ित की हालत अब खतरे से बाहर बतायी जा रही है। इस दुर्घटना के बाद लोगों ने भारी रोष जताते हुए प्रशासन से मांग की है कि चाईनीज मांझे की बिक्री पर तत्काल रोक लगाई जाए और बक्शी पुल करेली में पतंगबाजों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Also Read

नगर पालिका अध्यक्ष हरी प्रताप सिंह का निधन, शोक की लहर

25 May 2024 02:14 AM

प्रतापगढ़ Pratapgarh news : नगर पालिका अध्यक्ष हरी प्रताप सिंह का निधन, शोक की लहर

प्रतापगढ़ की नगर पंचायत रानीगंज में नगर पंचायत अध्यक्ष मीरा गुप्ता, बद्री गुप्ता एवं ईओ महेंद्र सिंह के मौजूदगी में शोक सभा का आयोजन किया गया... और पढ़ें