Prayagraj News : अंतर्राराज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा, यूपी में चोरी बिहार में बिक्री...

अंतर्राराज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा, यूपी में चोरी बिहार में बिक्री...
UPT | अंतर्राराज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार।

Jun 29, 2024 11:49

पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज की फूलपुर थाना पुलिस और एसओजी गंगानगर टीम ने एक अंतर्राज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने अंतर्राराज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग के तीन शातिर बदमाशों...

Jun 29, 2024 11:49

Short Highlights
  • दो कार, बाइक और 3 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है।
  • अभियुक्त चोरी किए वाहनों को मुजफ्फरपुर बिहार ले जाकर बेच देते थे।
Prayagraj News : पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज की फूलपुर थाना पुलिस और एसओजी गंगानगर टीम ने एक अंतर्राज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने अंतर्राराज्यीय ऑटो लिफ्टर गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की एक कार, तमंचा, कारतूस और 3 लाख रुपए की नकदी बरामद हुई है। अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की एक स्विफ्ट कार और एक बाइक भी बरामद की गई है।

यूपी में चोरी, बिहार में बिक्री
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार अभियुक्तों में 30 वर्षीय मोहम्मद शमशाद, 33 वर्षीय एजाज पठान और 38 वर्षीय अफसर अली शामिल है। मोहम्मद शमशाद सोरांव थाना क्षेत्र के शाहगंज का रहने वाला है। एजाज पठान नईगंज जौनपुर और अफसर अली मुजफ्फरपुर बिहार का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक सोरांव थाने में दर्ज मुकदमे से संबंधित स्विफ्ट कार अभियुक्तों की निशानदेही पर बरामद की गई है। जबकि सिविल लाइन थाने में दर्ज मुकदमे में बाइक बरामद हुई है। डीसीपी गंगानगर जोन अभिषेक भारती के मुताबिक, शातिर अभियुक्त चोरी किए वाहनों को मुजफ्फरपुर बिहार ले जाकर बेच देते थे और इससे मिलने वाले रुपयों से ऐश ओ आराम की जिंदगी जीते थे। 

एजाज पठान पर दर्ज हैं 14 मामले
डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास भी है। मोहम्मद शमशाद उर्फ पकन्ना के खिलाफ दो आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, एजाज पठान उर्फ ताज मोहम्मद उर्फ ताजू उर्फ रिजवान के खिलाफ कुल 14 अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि अफसर अली के खिलाफ विभिन्न थानों में नौ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read

यूपी बोर्ड एग्जाम के लिए 1 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन शुरू, जारी की गई समय सारिणी

1 Jul 2024 02:32 PM

प्रयागराज Prayagraj news : यूपी बोर्ड एग्जाम के लिए 1 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन शुरू, जारी की गई समय सारिणी

स्कूल का सत्र शुरू होने के साथ ही यूपी बोर्ड ने अपनी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। 2025 में होने वाली यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज यानी की 1 जुलाई से शुरू हो गई है। आवेदन करने के लिए माध्यमिक शिक्षा परिषद की आधिकारिक वेबसाइट upmsp.ed... और पढ़ें