Prayagraj News : जयराम रमेश ने लगाया अमित शाह पर डीएम को धमकाने का आरोप, कांग्रेस नेता को मिला कोर्ट से नोटिस

जयराम रमेश ने लगाया अमित शाह पर डीएम को धमकाने का आरोप, कांग्रेस नेता को मिला कोर्ट से नोटिस
UPT | बीजेपी के वकील और जयराम रमेश

Jul 08, 2024 22:03

प्रयागराज में जिला न्यायालय में आज कांग्रेस नेता जयराम रमेश पर फौजदारी के मामले में केस दर्ज हुआ है। जयराम रमेश केस दर्ज अदालत ने उन्हें बकायदा नोटिस जारी किया है।

Jul 08, 2024 22:03

Prayagraj News : प्रयागराज में जिला न्यायालय में आज कांग्रेस नेता जयराम रमेश पर फौजदारी के मामले में केस दर्ज हुआ है। जयराम रमेश को अदालत ने उन्हें बकायदा नोटिस जारी किया है। दरअसल लोक सभा चुनाव के समय और वोटों की गिनती से पहले जयराम रमेश ने 1 जून को दावा किया था कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जिला कलेक्टर्स को फोन करके डरा-धमका रहे हैं। उन्होंने कहा कि शनिवार सुबह से अमित शाह 150 अधिकारियों को फोन कर चुके हैं। जयराम ने घटना को शर्मनाक बताया था।

23 अगस्त को होगी अगली सुनवाई
कांग्रेस नेता जयराम रमेश के खिलाफ यह वाद इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकील और विधि प्रकोष्ठ के सह संयोजक विधि विभाग भाजपा सुशील कुमार मिश्र की ओर से दाखिल किया गया है। वकील सुशील कुमार मिश्र का कहना है कि जिला न्यायालय ने सुनवाई कर केस दर्ज करने के बाद जयराम रमेश को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 23 अगस्त की डेट तय हुई है।

लोगों को गुमराह करने की कोशिश
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने लोकसभा चुनाव के दौरान वोटिंग से पहले यह बयान दिया था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देश के डेढ़ सौ जिलों के डीएम को फोन कर उन्हें अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव परिणाम कराने की धमकी दी है। इसलिए जिला न्यायालय में दाखिल परिवार वाद में कहा गया है कि जयराम रमेश ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ झूठा प्रचार किया था और लोगों को गुमराह करने की कोशिश की थी।

Also Read

आगरा और प्रधानमंत्री मोदी  के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीच चलेगी

16 Sep 2024 10:28 PM

प्रयागराज यूपी को आठ कोच की नई वंदे भारत ट्रेन का तोहफा मिला: आगरा और प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीच चलेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद से देशवासियों को सात वंदे भारत ट्रेनों की सौगात दी, जिसमें उत्तर प्रदेश को एक विशेष उपहार मिला। यूपी के लिए आठ कोच वाली नई वंदे भारत ट्रेन आगरा से वाराणसी के बीच चलने वाली है। और पढ़ें