Prayagraj News : रजिस्ट्रार आफिस अचानक पहुंचे डीएम, गैरहाजिर कर्मचारियों पर एक्शन से हड़कंप...

रजिस्ट्रार आफिस अचानक पहुंचे डीएम, गैरहाजिर कर्मचारियों पर एक्शन से हड़कंप...
UPT | सब रजिस्ट्रार ऑफिस का निरीक्षण करते डीएम

Jul 26, 2024 13:16

प्रयागराज के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने सब रजिस्ट्रार कार्यालय प्रथम का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने रजिस्ट्रार कार्यालय, रिकार्ड रूम व परिसर का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई का विशेष ध्यान...

Jul 26, 2024 13:16

Prayagraj News: प्रयागराज के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने सब रजिस्ट्रार कार्यालय प्रथम का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने रजिस्ट्रार कार्यालय, रिकार्ड रूम व परिसर का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखे जाने के निर्देश दिए। उन्होंने रिकार्ड रूम में रखी फाइलों को देखते हुए अव्यवस्थित ढंग से रखी फाइलों को व्यवस्थित ढंग से रखने व अभिलेखों की निरंतर साफ-सफाई कराते रहने के निर्देश दिए हैं।

डीएम ने दी ये चेतावनी
डीएम नवनीत सिंह चहल ने कार्यालय में नियुक्त कर्मचारियों की संख्या व उनके द्वारा किये जाने वाले कार्यों की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के अतिरिक्त किसी भी व्यक्ति से कोई कार्य नहीं लिए जाएंं जहां अभिलेख रखे हैं, वहां पर किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश न होने पाए। उन्होंने उप निबंधक सदर प्रथम को अपर जिलाधिकारी नज़ूल से मिलकर कार्यालय को अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने को कहा। उन्होंने अभिलेखों के साथ-साथ विद्युत उपकरणों का भी ध्यान रखने के लिए कहा है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व विनय कुमार सिंह, उप निबंधक सदर चतुर्भुज पाण्डेय व अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

वेतन काटने के निर्देश
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने पाया कि कुछ कर्मचारी गैरहाजिर हैं। उन्होंने ड्यूटी पर अनुपस्थित रहे कर्मचारियों के वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।

Also Read

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

7 Sep 2024 06:41 PM

प्रयागराज बुलडोजर से घर की बाउंड्री तोड़ने का आरोप : पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

प्रयागराज में एक नेता की ओर से बुलडोजर से एक घर की बाउंड्री वॉल गिराने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। और पढ़ें