Fatehpur News : विपक्षी दलों पर हमलावर हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा- सब इंडी गठबंधन का हिस्सा

विपक्षी दलों पर हमलावर हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा- सब इंडी गठबंधन का हिस्सा
UPT | डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Apr 28, 2024 18:41

यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कस्बे में बिंदकी विधानसभा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आए यूपी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री...

Apr 28, 2024 18:41

Fatehpur News (भीमशंकर) : यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कस्बे में बिंदकी विधानसभा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आए यूपी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में वोट मांगा। वहीं राहुल गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं अभी भाषण में बता दिया कि जो संविधान या लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं। इन्होंने इस देश में आपातकाल लगाया, जिन्होंने देश में संविधान के अंदर 90 संशोधन किया। वह मुंह में राम और बगल में छूरी ऐसा नहीं चलने वाला लोकतंत्र को कोई खतरा नहीं है संविधान को कोई खतरा नहीं है।

सब इंडी गठबंधन का हिस्सा है
वहीं आम आदमी पार्टी के द्वारा इलेक्शन कमीशन पर सवाल खड़ा किए जाने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा कि चाहे कांग्रेस पार्टी हो, आम आदमी पार्टी हो, समाजवादी पार्टी यह सब इंडी गठबंधन का हिस्सा है। इनको भारत के चुनाव आयोग पर भारत के संवैधानिक संस्था पर न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है वो पाकिस्तान कि नागरिकता लेले वहां चले जाएं। वहां चुनाव लड़े भारत जैसा देश विश्व में दूसरा कोई नहीं है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश बहुत आगे बढ़ा है और बहुत आगे बढ़ेगा। दुनिया की कोई शक्ति नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोंक सकती। उन्होंने कहा कि अमेठी, रायबरेली, कन्नौज और मैनपुरी की सीटों में चाहे जो भी लड़े, लेकिन खिलेगा कमल ही।

इस बार 2024 में तूफान चल रहा है
वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंच से बोलते हुए कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव में तीसरी बार मोदी सरकार बनना चाहिए। 2014 में मोदी की हवा थी और 2019 में आंधी थी। लेकिन इस बार यानी 2024 में तूफान चल रहा है, सपा कांग्रेस में घबराहट है, वह पीडीए कहने हैं, वह परिवार के पांच प्रत्याशी उतारे है। वह पीडीए नहीं परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है, तीसरी बार विपक्ष के लोग मोदी की सरकार को हटाना चाहती हैे। लेकिन जनता जब नहीं हटाना चाहती है इनके पुरखे उतर आएंगे तो नहीं कर पाएंगे, सपा गुंडों की पार्टी है अभी तो टेलर है और 4 जून को 4 बजे 400 पार के बाद पूरा पिक्चर दिखा देंगे, बहुत सारे भ्रष्टाचारी गिरफ्तार होंगे। उन्होंने कहा कि सपा यहां खड़ी है, बसपा कहां पड़ी है और कांग्रेस का पता नहीं। तीनों आईसीयू में पड़ी है।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें