Fatehpur News : दुश्मनी में तब्दील हुई दोस्ती, गर्लफ्रेंड के चक्कर में ली दोस्त की जान

दुश्मनी में तब्दील हुई दोस्ती, गर्लफ्रेंड के चक्कर में ली दोस्त की जान
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 05, 2024 21:18

घटना फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाने की है। जहां युवक ने अपने दोस्त की गला घोंटकर हत्या कर दी। क्योंकि उसका दोस्त युवक की गर्लफ्रेंड को पसंद करता था। जब इस बात की खब़र युवक को लगी तो...

May 05, 2024 21:18

Fatehpur News (Sapna Srivastava) : यूपी के फतेहपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दूसरे को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योकि उसका दोस्त उसकी गर्लफ्रेंड को पसंद करता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
घटना फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाने की है। जहां युवक ने अपने दोस्त की गला घोंटकर हत्या कर दी। क्योंकि उसका दोस्त युवक की गर्लफ्रेंड को पसंद करता था। जब इस बात की खब़र युवक को लगी तो उसने अपने दुसरे साथी दोस्त के साथ मिलकर युवक की हत्या का षड्यंत्र रचा। युवक को मारने के बाद उसके चेहरे को ईंट से कुचलकर शव को ले जाकर जाकर 13 किलोमीटर दूर नहर में फेंक दिया। 

आरोपियों का कबूलनामा 
लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। जांच में दोनों आरोपी पकड़े गए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुल्म कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें