लोकसभा चुनाव-2024 : 15 राज्यों से होते हुए फतेहपुर पहुंची बुलेट यात्रा, वोट फॉर मोदी-वोट फॉर नेशन का उद्घोष

15 राज्यों से होते हुए फतेहपुर पहुंची बुलेट यात्रा, वोट फॉर मोदी-वोट फॉर नेशन का उद्घोष
UPT | मीडियाकर्मियों से बात करतीं राजलक्ष्मी मंदा।

Apr 11, 2024 23:10

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए निकली राजलक्ष्मी मंदा ने एक बार फिर तमिलनाडु से दिल्ली तक की बुलेट बाइक यात्रा शुरू करके गुरुवार को फतेहपुर में प्रवेश किया है...

Apr 11, 2024 23:10

Fatehpur News (Putul Pandit) : नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए निकलीं राजलक्ष्मी मंदा ने एक बार फिर तमिलनाडु से दिल्ली तक की बुलेट बाइक यात्रा शुरू करके गुरुवार को फतेहपुर में प्रवेश किया है। जहां शहर स्थित एक मेरेज हाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। राज लक्ष्मी मंदा की यात्रा पीएम मोदी को वोटिंग करने का आह्वान करते हुए देश के कई राज्यों में भ्रमण कर रही हैं। 

21 हजार किलोमीटर की तय करेंगी यात्रा
फतेहपुर जिले में पहुंची यात्रा के दौरान राजलक्ष्मी लोगों से बेहतर भारत के निर्माण के लिए मोदी के पक्ष में मतदान करने का संकल्प ग्रहण करा रही हैं। इस यात्रा को मिशन मोदी 2024 का नाम दिया गया है। राजलक्ष्मी मंदा ने 2019 में भी नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील के साथ बुलेट बाइक यात्रा निकाली थीं। जो चेन्नई से शुरू होकर दिल्ली पहुंची थीं। इस दौरान उन्होने यात्रा का उद्देश्य बताते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री के कार्यशैली से बेहद प्रभावित हैं। उनके नेतृत्व में भारत का भविष्य उज्ज्वल और समृद्धशाली बन रहा है। यह यात्रा 60 दिनों तक 15 राज्यों से होकर यहां आई है और 21 हजार किलोमीटर की यात्रा तय करके 18 अप्रैल को दिल्ली में इस यात्रा का समापन होगा।
  
महिलाओं और युवाओं में उत्साह
यात्रा को लेकर महिलाओं व युवाओं में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। भगवान भोलेनाथ की भक्त राजलक्ष्मी मंदा सनातन धर्म के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं। लगातार सनातन धर्म को आगे बढ़ाने के लिए कार्य कर रही हैं। उन्होंने अयोध्या श्रीराम मंदिर के लिए 613 किलोग्राम कांस्य का घंटा भेंट किया था। विशाल घंटे को रामरथ से लेकर वो खुद रामेश्वरम से अयोध्या पहुंची थीं।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें