Fatehpur News : महरहा गांव में मिला अज्ञात बुजुर्ग का शव, गला रेतकर की हत्या

महरहा गांव में मिला अज्ञात बुजुर्ग का शव, गला रेतकर की हत्या
UPT | प्रतीकात्मक तस्वीर

May 19, 2024 15:22

जिले के मुरादीपुर-बिंदकी मार्ग पर महरहा गांव के पास शनिवार को एक बुजुर्ग की धारदार हथियार से  गला रेतकर  हत्या कर दी। गांव के लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को घटना की खबर दी...

May 19, 2024 15:22

Fatehpur News : जिले के मुरादीपुर-बिंदकी मार्ग पर महरहा गांव के पास शनिवार को एक बुजुर्ग की धारदार हथियार से  गला रेतकर  हत्या कर दी। गांव के लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को घटना की खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की पहचान कराने की कोशिश कर रही है लेकिन शव की पहचान  नहीं हो पाई है।
 
ये है पूरा मामला    
फतेहपुर के महरहा गांव में कल्यानपुर थाना क्षेत्र के पास  रोड से करीब 25 मीटर दूरी पर एक पेड़ के नीचे बुजुर्ग का शव पड़ा था। शव के गर्दन और नाक पर धारदार हथियार के निशान थे, आंखों में खून जम गया था। ग्रामीणों ने जब शव देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर शाम पांच बजे पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम को जांच के दौरान मौके पर शव से कुछ दूरी पर तीन डिस्पोजल के गिलास मिले। गिलास का शराब का अंश मिला है जिससे  पुलिस ने विवाद में हत्या की आशंका जताई है। मृतक के जेब से सौ रुपये का नोट,तंबाकू की डिब्बी, चाबी और झोले में पानी की खाली बोतल मिली है। झोले में प्रिंट फर्रुखाबाद चूड़ी वाली गली का है। माना जा रहा है, कि पहले सब ने शराब पी उसके बाद उन लोगों के बीच किसी चीज़ को लेकर विवाद हुआ होगा। जिसके बाद किसी विवादको लेकर हत्या कर दी होगी। 

थाना प्रभारी का कहना
थाना निरीक्षक रमाशंकर सरोज ने बताया,कि शव की पहचान नहीं हो सकी है। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, मामले में  पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि विवाद में हत्या की गई है। शव की पहचान की जा रही है।  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिराफ्तार किया जाएगा।

Also Read

सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

8 Jul 2024 08:25 PM

प्रयागराज दिव्य-भव्य महाकुंभ की तैयारी : सुंदर और आकर्षक प्रयागराज करेगा लाखों श्रद्धालुओं का स्वागत

प्रयागराज में आगामी महाकुंभ मेला 2025 को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी तेज हो गई है। सोमवार को प्रमुख सचिव नगर विकास, अमृत अभिजात की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई। और पढ़ें