Kaushambi News : पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मासूम की मौत, यमराज के पास ऐसे पहुंचा डेढ़ साल का सुमित...

पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मासूम की मौत, यमराज के पास ऐसे पहुंचा डेढ़ साल का सुमित...
UPT | सांकेतिक फोटो

Mar 13, 2024 01:04

कौशाम्बी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेलते समय पानी भरी बाल्टी में गिरने से मासूम की मौत हो गई। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों...

Mar 13, 2024 01:04

Short Highlights
  • पुलिस को सूचना दिए बगैर कर दिया अंतिम संस्कार। 
  • मासूम की मौत से मजदूर के घर में मातम।
Kaushambi News : कौशाम्बी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेलते समय पानी भरी बाल्टी में गिरने से मासूम की मौत हो गई। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

क्या है पूरा मामला
पिपरी थाना क्षेत्र के चलौली गांव निवासी शिव सेवक मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता है। रविवार को वह मजदूरी करने के लिए चला गया था। उसके बाद उसकी पत्नी रेनू भी बच्चे को घर में दादी के साथ छोड़कर खेत से चारा लेने के लिए गई थी। घर पर उसका डेढ़ वर्षीय बेटा सुमित कुमार बीमार दादी के साथ था। खेलते-खेलते बच्चा कब घर में रखी पानी भरी बाल्टी में गिर गया, इसकी खबर किसी को भी नहीं हुई। बाल्टी के पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

ऐसे हुई घटना की जानकारी
कुछ देर बाद जब सुमित की मां रेनू खेत से वापस लौटी तो सुमित को नदारद देख उसकी खोजबीन में जुट गई। इसी दौरान पानी की बाल्टी में उसका शव देख महिला के होश उड़ गए। बाल्टी से बाहर निकालकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। जानकारी मिलने के बाद शिव सेवक भी घर पहुंच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर मासूम के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

Also Read

5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

5 Jul 2024 02:55 PM

कौशांबी कार सवार का गजब कारनामा : 5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कार सवार युवक सरेआम डीजल की चोरी कर फरार हो गया... और पढ़ें