BJP नेता के साथ साइबर क्राइम  : फर्जी फेसबुक आईडी बना मांगे जा रहे रुपये, सांसद ने की सतर्क रहने की अपील

फर्जी फेसबुक आईडी बना मांगे जा रहे रुपये, सांसद ने की सतर्क रहने की अपील
UPT | BJP नेता के साथ साइबर क्राइम

Jul 05, 2024 15:08

साइबर ठगों ने भाजपा सांसद मुकेश राजपूत को निशाना बनाया। उनके नाम से एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर, ठगों ने उनके परिचितों को संदेश भेजकर धोखाधड़ी का प्रयास किया।

Jul 05, 2024 15:08

Farrukhabad News : साइबर ठगों ने भाजपा सांसद मुकेश राजपूत को निशाना बनाया। उनके नाम से एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर, ठगों ने उनके परिचितों को संदेश भेजकर धोखाधड़ी का प्रयास किया। जब सांसद को इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके लोगों को सावधान रहने की चेतावनी दी।
  सांसद ने की सतर्क रहने की अपील
थाना कादरीगेट क्षेत्र में, गुरुवार देर रात, सांसद राजपूत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट की। उन्होंने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया है, जो लोगों से पैसों की मांग कर रहा है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे किसी भी प्रकार के लेनदेन से बचें।



मामले की शिकायत दर्ज
सांसद ने कहा कि उन्होंने इस मामले की शिकायत अधिकारियों से कर दी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने फिर से लोगों से किसी भी प्रकार का लेनदेन न करने का आग्रह किया। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Also Read

नसीम के कंधों पर सोलंकी परिवार की राजनीतिक विरासत, इरफान की पत्नी को सपा ने बनाया प्रत्याशी

8 Jul 2024 10:49 AM

कानपुर नगर Assembly By-Election: नसीम के कंधों पर सोलंकी परिवार की राजनीतिक विरासत, इरफान की पत्नी को सपा ने बनाया प्रत्याशी

कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट पर सपा और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। बीजेपी रामपुर उपचुनाव की तर्ज पर कानपुर की सीसामऊ सीट जीतना चाहती है। सीसामऊ प्रभारी और प्रदेश सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुके है... और पढ़ें