चलती बस में इंस्पेक्टर की मौत : लखनऊ से प्रयागराज आ रहे थे, सोते समय पड़ा दिल का दौरा

लखनऊ से प्रयागराज आ रहे थे, सोते समय पड़ा दिल का दौरा
फ़ाइल फोटो | इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा

Sep 15, 2024 17:59

लखनऊ से प्रयागराज जाते समय चलती बस में हार्ट अटैक से इंस्पेक्टर की मौत हो गई। उन्हें एसआरएन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अनुराग शर्मा 2013 बैच के इंस्पेक्टर थे।

Sep 15, 2024 17:59

Short Highlights
  • एसीपी मनोज सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत दिख रही। पोस्टमार्टम के बाद जानकारी होगी।
  • अनुराग के दोस्तों का कहना है उनकी तबियत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। 
Prayagraj News : लखनऊ से प्रयागराज आते समय चलती रोडवेज बस में इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। कंडक्टर से सूचना मिलने पर रोडवेज कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्हें स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 2013 बैच के उत्तर प्रदेश के इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा 32 साल के थे। शनिवार को वह अपने परिवार से मिलने प्रयागराज लौट रहे थे। रास्ते में अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। अनुराग शर्मा खुल्दाबाद थाने की पुलिस कॉलोनी में पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे।

कुछ दिन पहले ही लखनऊ हुआ था तबादला
इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा का ट्रांसफर कुछ दिन पहले लखनऊ हो गया था। उसके बाद वो लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में तैनात थे। रविवार की छुट्टी के चलते वह प्रयागराज वापस अपनी पत्नी और बच्चों के पास लौट रहे थे कि अचानक रास्ते में आते समय चलती बस में उन्हें हार्ट अटैक आया जिसकी जानकारी किसी को नहीं हुई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रात में बस प्रयागराज पहुंचने के बाद बस कंडक्टर उनको उठाने गया तो वो नहीं उठे। जब उसने उनको हिलाया तो वो गिर पड़े जिस पर कंडक्टर ने भाग कर अधिकारियों को सूचना दी।जिस वक्त अनुराग की मौत हुई वह सादे कपड़ों में थे। जिसकी वजह से उनको कोई पहचान नहीं पाया। पुलिस तलाशी के दौरान उनका आई कार्ड मिलता है। तब जानकारी होती है की ये इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा है।

पुलिस सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा तेज तर्रार पुलिस वालों में उनका शुमार होता है। अनुराग शर्मा  प्रयागराज क्राइम ब्रांच और करेली, खुल्दाबाद आदि थानों के प्रभारी रह चुके थे। उनकी मौत से उनके परिचितों एवं परिवार में शोक की लहर है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। उनके पिता और भाई को सूचना दे दी गई है। उनके आते ही पोस्टमार्टम कर उनकी बॉडी परिवार को सौंप कर पूरे पुलिस सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कराया जायेगा।

Also Read

यूपी सरकार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में सजा बढ़ाए जाने को लेकर दाखिल की अपील

18 Sep 2024 07:27 PM

प्रयागराज सपा नेता इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : यूपी सरकार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में सजा बढ़ाए जाने को लेकर दाखिल की अपील

इस मामले में इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान पर कानपुर की डिफेंस कॉलोनी में नजीर फातिमा के घर में आगजनी करने का आरोप है। कानपुर की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट ने इस वर्ष 7 जून को उन्हें और उनके चार अन्य सहयोगियों को दोषी ठहराया था... और पढ़ें