प्रयागराज में दर्दनाक घटना : गाड़ी चलाते समय अचानक फार्मासिस्ट की हुई मौत, मचा हड़कंप

गाड़ी चलाते समय अचानक फार्मासिस्ट की हुई मौत, मचा हड़कंप
UPT | कार में मृतक फार्मासिस्ट

May 15, 2024 20:20

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के झूंसी इलाके में एक फार्मासिस्ट ने गाड़ी चलाते समय दम तोड़ दिया। फार्मासिस्ट की अचानक हुई मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने इस घटना के बारे में...

May 15, 2024 20:20

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के झूंसी इलाके में एक फार्मासिस्ट ने गाड़ी चलाते समय दम तोड़ दिया। फार्मासिस्ट की अचानक हुई मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो फार्मासिस्ट की सांसे थम चुकी थीं। इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस मामले को लेकर तरह-तरह के सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, प्रमोद यादव (50) प्रयागराज के उपरदहां इलाके के हंडिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फार्मासिस्ट के रूप में  तैनात थे। वह झूंसी थाना क्षेत्र के मुंशी का पुरा गांव में किराए के मकान में रहते थे। हर दिन की तरह बुधवार को भी वह अपनी कार से स्वास्थ्य केंद्र जा रहे थे। घर से करीब 25 किलोमीटर दूर झूंसी-सोनौटी मार्ग पर पहुंचते ही उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया। कार चला रहे प्रमोद जब तक कुछ समझ पाते, उस समय तक उन्होंने तुरंत कार को सड़क किनारे लगा दिया। शीशे के सहारे वह टेक लगाए बैठे रहे।
हार्ट अटैक माना जा रहा कारण
काफी देर तक उसी स्थिति में बैठे रहने के कारण आस-पास के लोगों ने उनकी ओर ध्यान दिया। आवाज लगाने और बोलने पर भी जब उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। करीब दोपहर 12 बजे तक पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक प्रमोद यादव की मौत हो चुकी थी। उनकी जेब से मिले परिचय पत्र से पता चला कि वह फार्मासिस्ट थे। इसके बाद परिजनों को भी सूचना दी गई। प्रयागराज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आशु पांडेय ने बताया कि फार्मासिस्ट कार में ही मृत पाए गए हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उनकी मौत कैसे हुई। इसकी जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगी। अचानक गाड़ी चलाते समय हुई इस मौत से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

एक बार फिर खड़े हुए सवाल
फार्मासिस्ट प्रमोद यादव की मौत के बाद एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। आखिर अचानक लोग कैसे दम तोड़ रहे हैं। नाचते-गाते लोगों की जान जा रही है। कहीं खुशी का माहौल होता है तो ऐसी घटना से कुछ ही देर में मातम छा जाता है। हाल ही ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें लोगों की अचानक जान चली गई। मेरठ में भी कुछ दिन पहले शादी समारोह के दौरान एक युवती अचानक नाचते-नाचते गिर गई और उसकी मौत हो गई। इसके पीछे कुछ लोग वैक्सीनेशन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें