advertisements
advertisements

Prayagraj News : हाइवे पर ट्रक लूट था पेशा, गिरोह के तीन बदमाशों की जुबानी सुन दंग रह गई पुलिस...

हाइवे पर ट्रक लूट था पेशा, गिरोह के तीन बदमाशों की जुबानी सुन दंग रह गई पुलिस...
UPT | पकड़े गए ट्रक लुटेरे

Apr 03, 2024 13:00

प्रयागराज क्षेत्र के नारीबारी पेट्रोल पंप के सामने से ट्रक लूट के मामले में वांछित चल रहे तीन बदमाशों को पुलिस और एसओजी टीम ने ज्वाइंट आपरेशन कर गिरफ्तार किया है। थाना क्षेत्र...

Apr 03, 2024 13:00

Prayagraj News : प्रयागराज क्षेत्र के नारीबारी पेट्रोल पंप के सामने से ट्रक लूट के मामले में वांछित चल रहे तीन बदमाशों को पुलिस और एसओजी टीम ने ज्वाइंट आपरेशन कर गिरफ्तार किया है। थाना क्षेत्र के मिश्रापुरवा स्थित सीमेंट फैक्ट्री के पास से फरवरी में चालक को बंधक बनाकर ट्रक लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया था। तभी से पुलिस को आरोपियों की तलाश थी। 

इस टीम ने खोला गिरोह का राज
इंस्पेक्टर ओम प्रकाश, प्रभारी निरीक्षक अनूप सरोज, एसओजी प्रभारी मनोज सिंह, उपनिरीक्षक नवीन कुमार, एसआई वीरेंद्र सिंह, कांस्टेबल शशिकांत यादव ने ट्रक लूट के मामले में वांछित चल रहे अंतर्जनपदीय बदमाशों में महमूद खां, मोहम्मद नदीम और अकील को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए दो ट्रक, तीन मोबाइल फोन और कुछ कूटरचित दस्तावेज बरामद किए गए हैं। 

एक आरोपी पर दर्ज हैं 32 मामले
बताया जाता है कि पकड़े गए बदमाश विगत दिनों शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के मिश्रापुरवा स्थित सीमेंट फैक्ट्री के पास से चालक को बंधक बनाकर ट्रक की लूट ली थी। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में महमूद खां के खिलाफ श्रावस्ती जनपद के विभिन्न थानों में चोरी, लूट व आर्म्स एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्त अकील का आपराधिक इतिहास बताया जाता है। उसके खिलाफ अमेठी, कौशांबी, थरवाई, नबावगंज, कानपुर, फतेहपुर, बांदा, बाराबंकी, भदोही, रायबरेली आदि थानों में चोरी, लूट आर्म्स एक्ट के 32 मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read

डीएम के निर्देश पर 5 वर्ष से अधिक तहसील में लम्बित 264 वादों का किया गया निस्तारण

19 Apr 2024 02:02 AM

प्रतापगढ़ Pratapgarh news : डीएम के निर्देश पर 5 वर्ष से अधिक तहसील में लम्बित 264 वादों का किया गया निस्तारण

प्रतापगढ़ जिलाधिकारी संजीव रंजन द्वारा तहसीलदारों एवं नायब तहसीलदारों के न्यायालय में लम्बित 05 वर्ष से अधिक पुराने नामान्तरण... और पढ़ें