Pratapgarh News : ईवीएम के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन

ईवीएम के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन
Uttar Pradesh Times | ईवीएम के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन

Jan 25, 2024 17:48

अंबेडकर चौराहे पर सभी अधिवक्ताओं ने एकजुट होकर आह्वान किया, कि भारत में होने वाले चुनावों में मतदान के समय प्रयुक्त होने वाली वीवीपैट मशीनों का प्रयोग तत्काल बंद किया जाए। साथ ही बैलेट पेपर से स्वतंत्र और निष्पक्ष पारदर्शी मतदान सुनिश्चित कराए जाने की चुनाव आयोग से अपील की।

Jan 25, 2024 17:48

Pratapgarh News : अंबेडकर चौराहे पर सभी अधिवक्ताओं ने एकजुट होकर आह्वान किया, कि भारत में होने वाले चुनावों में मतदान के समय प्रयुक्त होने वाली वीवीपैट मशीनों का प्रयोग तत्काल बंद किया जाए। साथ ही बैलेट पेपर से स्वतंत्र और निष्पक्ष पारदर्शी मतदान सुनिश्चित कराए जाने की चुनाव आयोग से अपील की। वहीं चुनावी प्रक्रिया में बैलेट पेपर से चुनाव सुचारू करने के संबंध में सभी अधिवक्ताओं ने कचहरी प्रांगण से होते हुए डीएम आवास पर पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया।

इन्होंने सौंपा ज्ञापन
बताया गया कि ईवीएम और वीवीपैट से चुनाव कराए जाने के विरोध में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता जगदीश मौर्य एडवोकेट पूर्व उपाध्यक्ष जूनियर बार एसोसिएशन व संचालन अभिषेक तिवारी ने किया। इस मौके पर एसएन यादव ने कहा, कि ईवीएम मशीन से संविधान का गला घोंटा जा रहा है, जबकि किसी भी इलेक्ट्रॉनिक चीज को हैक कर लिया जाता है। इस मौके पर हरीश शुक्ला ने कहा, कि जब हमारे मोबाइल पर आए दिन साइबर अटैक होते रहते हैं और पेगास जासूसी ऐप के जरिए हमारे बड़े-बड़े राजनेताओं की बातें सुनी जा सकती हैं, तो यह एक ईवीएम मशीन है। जिसमें इलेक्ट्रॉनिक और चिप अनबिल्ड है तो क्या यह हैक नहीं हो सकता। इस मौके पर एडवोकेट सुनील यादव, विभव पांडे, जावेद, नौशाद, वकार अहमद, रमेश बहादुर, संतलाल, महेंद्र कुमार पाल, दिनेश कुमार राव, आकाश मौर्य, शिव बहादुर विश्वकर्मा आदि ने एकजुट होकर ईवीएम मशीन हटाने की मांग की।

Also Read

सड़क किनारे पलटी पिकअप, 20 से ज्यादा लोग घायल

5 Jul 2024 05:27 PM

कौशांबी देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं के साथ हादसा : सड़क किनारे पलटी पिकअप, 20 से ज्यादा लोग घायल

शुक्रवार की सुबह तीन पिकअप में सवार होकर करीब एक सौ से अधिक लोग कड़ाधाम दर्शन पूजन के लिए आ रहे थे। वहीं, एक पिकअप असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई... और पढ़ें