advertisements
advertisements

Pratapgarh News : चिकित्सा संस्थान के रजिस्ट्रेशन के नवीनीकरण के लिए 30 अप्रैल तक ऑनलाइन कराएं आवेदन

चिकित्सा संस्थान के रजिस्ट्रेशन के नवीनीकरण के लिए 30 अप्रैल तक ऑनलाइन कराएं आवेदन
UPT | प्रतापगढ़

Apr 03, 2024 23:56

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. जी.एम. शुक्ला ने जनपद के समस्त निजी चिकित्सालयों, चिकित्सा संस्थानों, लैब, एक्स-रे तथा सभी पैथी के क्लीनिक संचालकों को निर्देशित किया है कि अपने...

Apr 03, 2024 23:56

Pratapgarh News : मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. जी.एम. शुक्ला ने जनपद के समस्त निजी चिकित्सालयों, चिकित्सा संस्थानों, लैब, एक्स-रे तथा सभी पैथी के क्लीनिक संचालकों को निर्देशित किया है कि अपने संस्थान के रजिस्ट्रेशन के नवीनीकरण के लिए दिनांक 30 अप्रैल-2024 तक ऑनलाइन आवेदन अवश्य करवा लें। 30 अप्रैल को रात्रि 12 बजे के बाद नवीनीकरण के लिए किए जाने वाले आवेदन पर विचार नहीं किया जायेगा। तथा संस्थान के नवीनीकरण आवेदन को अस्वीकार करते हुए पंजीकरण निरस्त कर दिया जायेगा।

रजिस्ट्रेशन कराना सुनिश्चित करें
नवीनीकरण आवेदन विभाग के पहले से निर्धारित वेबसाइट up health.in पर किया जायेगा। उन्होने यह भी कहा है कि आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन (एबीडीएम) पोर्टल पर जाकर अपने एचएफआर (हेल्थ फेसीलिटी रजिस्ट्री) तथा एचपीआर (हेल्थ प्रोफेशनल्स रजिस्ट्री) का रजिस्ट्रेशन कराना सुनिश्चित करें, क्योंकि यह व्यवस्था वर्ष-2024 के नवीनीकरण हेतु अनिवार्य हो गयी है।

पंजीकरण इकाई में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें
ऑनलाइन पंजीकरण/नवीनीकरण करते हुए प्रारूप के अनुसार, समस्त आवश्यक अभिलेखों (संचालक/प्रबन्धक का शपथ पत्र, वायोमेडिकल वेस्ट, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड तथा अग्निशमन का अनापत्ति प्रमाण पत्र) की वैद्यता 30 अप्रैल-2025 तक अनिवार्यतः होनी चाहिए अन्यथा की स्थिति में आपके प्रतिष्ठान का नवीनीकरण कराना संभव होगा। ऑनलाइन आवेदन के उपरान्त समस्त अभिलेखों की हॉर्डकापी मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के पंजीकरण इकाई (कक्ष संख्या-14) में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। 

Also Read

नामांकन के आखिरी दिन गाजेबाजे के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन  

20 Apr 2024 09:50 PM

प्रतापगढ़ Pratapgarh News : नामांकन के आखिरी दिन गाजेबाजे के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन  

संयुक्त अधिवक्ता संघ के चुनाव में मतदान के अखिरी दिन प्रत्याशियों द्वारा नामांकन को लेकर चुनाव समिति के कार्यालय के समक्ष धूम मची दिखी। गाजेबाजे के साथ... और पढ़ें