advertisements
advertisements

Pratapgarh News : सराहनीय काम करने के लिए ईएमटी दिवस पर नवाजे गए ये लोग

सराहनीय काम करने के लिए ईएमटी दिवस पर नवाजे गए ये लोग
UPT | ईएमटी दिवस पर पुरस्कृत होते लोग

Apr 02, 2024 18:17

इस अवसर पर आज मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ के परिसर में डॉक्टर सौभाग्य सीएमएस मेडिकल कॉलेज ने अपने संबोधन में कहा आप सभी ईएमटी स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। आपके द्वारा निष्‍ठा, मेहनत…

Apr 02, 2024 18:17

Pratapgarh news : उत्‍तर प्रदेश सहित पूरे भारत में ईएमटी दिवस धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। ईएमआरआई ग्रीन हेल्‍थ सर्विसेज द्वारा 2 अप्रैल को *राष्ट्रीय ईएमटी दिवस* घोषित किया गया है। आज के दिन, सेवाओं के प्रति ईएमटी के अटूट समर्पण और नि:स्वार्थ भाव के साथ किए जा रहे कार्यों का हम सम्मान करते हैं और प्रोत्‍साहित करते हैं।
 
ईएमटी स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे
इस अवसर पर आज मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ के परिसर में डॉक्टर सौभाग्य सीएमएस मेडिकल कॉलेज ने अपने संबोधन में कहा आप सभी ईएमटी स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। आपके द्वारा निष्‍ठा, मेहनत, ईमानदारी और समर्पण भाव के साथ दी जा रही सेवाओं के लिए आप बधाई के पात्र हैं। संकट के समय में महत्वपूर्ण चिकित्सा देखभाल प्रदान करने और जीवन बचाने की आपकी प्रतिबद्धता वास्तव में सराहनीय है। 
जिला प्रोग्राम अधिकारी प्रबोध मंमगाई ने कहा कि बताया कि आप सब कार्यरत ईएमटी के रूप में आप समाज में एक बेहतरीन उदाहरण पेश कर रहे हैं। आप सब एक सुरक्षित राष्ट्र के निर्माण में अहम योगदान दे रहे हैं। आपातकालीन परिस्थितियों में आप सबने हमेशा यह साबित किया है कि आप उत्तर प्रदेश की आम जनता को आकस्मिक चिकित्‍सा सेवाएं प्रदान करने के लिए हमेशा तत्पर हैं।

ईएमआरआई ग्रीन हेल्‍थ सर्विसेज को सभी ईएमटी साथियों पर गर्व
आपके नि:स्वार्थ सेवा भाव का ही परिणाम है कि आप सबके माध्यम से अब तक उत्तर प्रदेश में *108* में लगभग 2.90 करोड़ एवं 102 सेवा में 7.90 करोड़ से अधिक लोगों को सेवाएं देते हुए उनकी जिंदगियां बचाई जा सकी हैं। ईएमआरआई ग्रीन हेल्‍थ सर्विसेज को आप सभी ईएमटी साथियों पर गर्व है। हम इस अवसर पर 108 के नोडल डिप्टी सीएमओ डॉक्टर राजेश ने कहां की आप सभी ईएमटी साथी आगे भी जरूरतमंद लोगों को पूरी निष्‍ठा एवं समर्पण भाव के साथ आवश्यक चिकित्सा सेवाएं प्रदान करते रहेंगे। 
सीएमओ डॉक्टर जी एम शुक्ला वा जिलाधिकारी संजीव रंजन ने कार्यरत सभी ईएमटी साथियों को ईएमटी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, सुरक्षित रहें और लोगों का जीवन बचाकर राष्‍ट्र निर्माण में अपना अहम योगदान देते रहे।
इस अवसर पर सराहनीय काम करने के लिए निम्नलिखित ईएमटी को पुरस्कार से सम्मानित किया गया एटम सिंह ,राम मोहन, नयाज हसन, कैलाश सरोज, अनिल कुमार , संतोष, मोहित ,अरविंद गोस्वामी, आशीष उपाध्याय नीरज कुमार आदि सम्मिलित थे। 

Also Read

नामांकन के आखिरी दिन गाजेबाजे के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन  

20 Apr 2024 09:50 PM

प्रतापगढ़ Pratapgarh News : नामांकन के आखिरी दिन गाजेबाजे के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन  

संयुक्त अधिवक्ता संघ के चुनाव में मतदान के अखिरी दिन प्रत्याशियों द्वारा नामांकन को लेकर चुनाव समिति के कार्यालय के समक्ष धूम मची दिखी। गाजेबाजे के साथ... और पढ़ें