अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत : बिल्डिंग मटेरियल के काम से घर लौटते समय हुआ हादसा

बिल्डिंग मटेरियल के काम से घर  लौटते समय हुआ हादसा
UPT | शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजती पुलिस।

Sep 13, 2024 00:10

प्रतापगढ़ के लालगंज क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिता और पुत्र को रौंद दिया। इस हादसे में 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल पिता ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

Sep 13, 2024 00:10

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ जिले के लालगंज क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिता और पुत्र को रौंद दिया। इस हादसे में 19 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल पिता कन्हैयालाल यादव की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। इस घटना से परिवार और इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

काम निपटाकर घर लौट रहे थे पिता-पुत्र
लालगंज कोतवाली के बेलहा हिरऊ का पुरवा गांव के निवासी 45 वर्षीय कन्हैयालाल यादव अपने बेटे आशीष के साथ बिल्डिंग मटेरियल के काम से लौट रहे थे। आशीष, जो इंटरमीडिएट का छात्र था, अपने पिता के साथ काम में मदद करता था। बृहस्पतिवार की रात दोनों काम समाप्त कर बाइक से घर की ओर जा रहे थे। लेकिन दुर्भाग्यवश, लालगंज क्षेत्र के मेढावां गांव
के पास लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत
हादसे में आशीष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि कन्हैयालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल लालगंज ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही कन्हैयालाल ने दम तोड़ दिया। 

परिवार में मचा कोहराम
इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पिता और पुत्र की अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस करेगी कड़ी कार्रवाई
लालगंज के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार यादव ने बताया कि हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह घटना सड़क सुरक्षा और तेज रफ्तार वाहनों की गंभीरता को एक बार फिर उजागर करती है, जिससे निर्दोष लोगों की जान चली जाती है। 

Also Read

संगम नगरी में गंगा और यमुना नदी उफान पर, एनडीआरएफ ने 9 लोगों को बचाया

17 Sep 2024 08:22 PM

प्रयागराज Prayagraj News : संगम नगरी में गंगा और यमुना नदी उफान पर, एनडीआरएफ ने 9 लोगों को बचाया

संगम नगरी प्रयागराज में गंगा और यमुना दोनों नदियां उफान पर हैं। मंगलवार सुबह से लगातार बारिश का सिलसिला जारी है। इसी बीच... और पढ़ें