advertisements
advertisements

Pratapgarh News : प्रमोद तिवारी बोले-जनता के विश्वास की ताकत पर मिली इंडिया गठबंधन को मजबूती

प्रमोद तिवारी बोले-जनता के विश्वास की ताकत पर मिली इंडिया गठबंधन को मजबूती
UPT | कांग्रेस की धन्यवाद यात्रा।

Jun 11, 2024 02:01

क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना की अगुवाई में पहुंची यात्रा यहां सांगीपुर स्थित गांधी इण्टर कालेज के सामने सामुदायिक…

Jun 11, 2024 02:01

Pratapgarh News : प्रदेश कांग्रेस की धन्यवाद यात्रा के तहत सोमवार को रामपुर खास पहुंची यात्रा का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना की अगुवाई में पहुंची यात्रा यहां सांगीपुर स्थित गांधी इण्टर कालेज के सामने सामुदायिक सभागार में कार्यकर्ता सम्मान कार्यक्रम में तब्दील हुई दिखी। बतौर मुख्यअतिथि राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने लोकसभा चुनाव में प्रतापगढ़ से इण्डिया गठबंधन के सपा सांसद डॉ. एसपी सिंह पटेल की बड़ी जीत का श्रेय रामपुर खास के कार्यकर्ताओं के नाम किया।

जीत की बधाई के सच्चे हकदार कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ता
उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भयंकर गर्मी और प्रतिकूल मौसम में कार्यकर्ताओं ने मजबूती के साथ बागडोर अपने हाथ में लिया। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि इस जीत की बधाई के सच्चे हकदार रामपुर खास के कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ता हैं। उन्होनंे कहा कि कांग्रेस को प्रतापगढ़ में इस चुनाव में मतों को प्राप्त नहीं करना था बल्कि सपा के चुनाव चिन्ह पर ट्रांसफर करना था। वहीं राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि इण्डिया गठबंधन की लोकसभा में संख्या दो सौ अडतीस है और इनमें से तीन नव निर्वाचित सांसदों ने गठबंधन में आने की इच्छा जतायी है।

आगे सरकार बनाने के लिए प्रयास नहीं छोडे़ंगे
उन्होंने कहा कि इस समय हम सरकार नहीं बना सकते लेकिन आगे सरकार बनाने के लिए यह प्रयास हम नहीं छोडे़ंगे। बतौर विशिष्ट अतिथि जिले के नव निर्वाचित सांसद डॉ. एसपी सिंह पटेल ने कहा कि जिले के विकास तथा जनता की समस्याओं को लेकर वह संसद में आवाज बुलन्द करेंगे। उन्होंने रामपुर खास के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई करते हुए कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र से जीत में निर्णायक भूमिका को देखते हुए यहां के विकास को वह प्राथमिकता देंगे। अध्यक्षता करते हुए प्रदेश कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन अस्सी में तिरालिस सीटों पर जीत हासिल की।
​​​​​​
धन्यवाद दिवस के तहत कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर सम्मान किया
यह प्रदेश की राजनीति में 2027 में उत्तर प्रदेश गठबंधन के नाम होने का हमारे लक्ष्य को मजबूती प्रदान करेगा।उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से ही जनता के बीच समर्पित होने का संकल्प लेना चाहिए। धन्यवाद दिवस के तहत कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना व सांसद डॉ. एसपी सिंह पटेल का माल्यार्पण कर सम्मान किया। वहीं विधायक मोना ने कार्यकर्ताओं को भी पार्टी ध्वज प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया।

कार्यक्रम का संयोजन ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बबलू व पार्टी ब्लाक अध्यक्ष दृगपाल यादव ने किया। प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी ने स्वागत भाषण तथा डॉ. अमिताभ शुक्ल ने आभार जताया। इसके पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भारी तादात में उमड़ा सैलाब क्षेत्र के मंगापुर, रेहुआ लालगंज, सांगीपुर बाजार, अमावां में प्रदेश कांग्रेस की धन्यवाद यात्रा को लेकर राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी व विधायक आराधना मिश्रा मोना का गर्मजोशी से स्वागत करते दिखे। इस मौके पर रामकृपाल पासी, महेन्द्र सिंह, अरविंद सिंह, रामबोध शुक्ल, संजय पटेल, रिंकू सिंह परिहार, लल्लन सिंह, नन्हें खां, संजय सिंह, शाही इमाम मो. ईसा, सुधाकर पाण्डेय, अरविंद मिश्र, अजीत मिश्र, प्रभात ओझा, त्रिभु तिवारी, गुडडू सिंह, राजू मिश्र, राधा देवी, अनारकली, श्यामा कोरी आदि रहे।

Also Read

एसबीआई के सर्वर रूम में भीषण आग, कामकाज ठप होने से सैकड़ों कस्टमर परेशान... 

13 Jun 2024 05:23 PM

प्रयागराज Prayagraj News : एसबीआई के सर्वर रूम में भीषण आग, कामकाज ठप होने से सैकड़ों कस्टमर परेशान... 

संगम नगरी में भारतीय स्टेट बैंक की कीडगंज शाखा में गुरुवार को आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के चलते बैंक... और पढ़ें