Pratapgarh News :  नगर पंचायत कार्यालय के बाहर लोगों ने दिया धरना, जमकर किया हंगामा

नगर पंचायत कार्यालय के बाहर लोगों ने दिया धरना, जमकर किया हंगामा
UPT | धरने पर बैठे लोग

Sep 03, 2024 01:16

प्रतापगढ़ नगर पंचायत हीरागंज कार्यलय के बाहर मूलभूत सुविधाओं को लेकर कॉग्रेस नेता की अध्यक्षता में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने धरना प्रदर्शन करते हुए...

Sep 03, 2024 01:16

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ नगर पंचायत हीरागंज कार्यलय के बाहर मूलभूत सुविधाओं को लेकर कॉग्रेस नेता की अध्यक्षता में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने धरना प्रदर्शन करते हुए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाया। प्रदर्शन के दौरान नगर पंचायत मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस बीच कॉग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया कोडिनेटर संदीप त्रिपाठी ने नगर पंचायत अध्यक्ष और अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाते हुए नगर पंचायत में मूलभूत सुविधाओं को नज़र अंदाज़ करने का आरोप लगाया।

जगह-जगह लगे हैं कूडे के ढेर
इस दौरान संदीप त्रिपाठी ने कहा कि नगर पंचायत में फॉगिंग करने के लिए मशीन लाई गई है, लेकिन वह सिर्फ़ कमरे में रखने के लिए है। साथ ही जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। संदीप ने कहा कि फतेह नगर (बैरागीपुर) के रास्ते में जलजमाव की समस्या काफ़ी दिनों से बनी है। लोगों को पैदल चलने में भी परेशानी होती है। कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कार्यलय के कर्मचारी ताला लगाकर गायब रहते है। कहा कि नगर पंचायत अध्यक्ष कार्यालय में नहीं आती। आरोप लगाया कि किसी काम के लिए यदि कोई कार्यलय आता है, तो यहां बैठे बाबू बिना कमीशन के काम नहीं करते।

अनिश्चितकालीन धरने की दी चेतावनी
मूलभूत सुविधाओं को लेकर लोगों में काफ़ी नाराजगी थी। जिसको लेकर लोग सुबह से ही कार्यालय के बाहर धरना देने के लिए इकट्ठा होने लगें। संदीप त्रिपाठी ने विभिन्न मांगो को लेकर ईओ को ज्ञापन देते हुए जल्द विकास कार्य कराने की अपील की। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया गया, तो इस बार का प्रदर्शन अनिश्चितकालीन तक होगा। जिसकी ज़िम्मेदारी हीरागंज नगरपंचायत की होगी। इस मौके पर दिनेश तिवारी, बृजेश तिवारी, लौटन यादव, हरी लाल यादव, रंजित यादव, बंशीलाल, राजेश, वीरेंद्र, नितिन, विपिन, मुकेश आदि लोग उपस्थित रहें।

Also Read

प्रयागराज की शास्त्रीय सीमा में मांस-मदिरा बिक्री पर प्रतिबंध, सीएम योगी ने की घोषणा

6 Oct 2024 04:46 PM

प्रयागराज Mahakumbh 2025 : प्रयागराज की शास्त्रीय सीमा में मांस-मदिरा बिक्री पर प्रतिबंध, सीएम योगी ने की घोषणा

महाकुंभ 2025 के भव्य आयोजन के लिए तैयारियां जोरों पर हैं, और इस महाआयोजन के दौरान प्रयागराज की शास्त्रीय सीमा में मांस और मदिरा की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। और पढ़ें