लोकसभा चुनाव : पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, बोले-पांच साल में पांच प्रधानमंत्री देगी यह एलायंस

पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, बोले-पांच साल में पांच प्रधानमंत्री देगी यह एलायंस
UPT | प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया।

May 16, 2024 21:27

पीएम मोदी ने कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अमेठी से तो गायब हो गए इस बार रायबरेली से गायब हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनके शरीर का एक-एक कण देश की जनता के लिए है।

May 16, 2024 21:27

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जीआईसी ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते समय इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन देश में 5 सालों में 5 प्रधानमंत्री देगी। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश की अर्थव्यवस्था 11 प्रतिशत थी। आज यह अर्थव्यवस्था पहले से कही ज्यादा अधिक है। 

पीएम ने कहा- अमेठी से तो गायब हो गए, इस बार रायबरेली से गायब हो जाएंगे
पीएम मोदी ने कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अमेठी से तो गायब हो गए इस बार रायबरेली से गायब हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनके शरीर का एक-एक कण देश की जनता के लिए है। इंडी गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। वह जेहाद के नाम पर वोट मांग रही है। इनकी सरकार आई तो ये मंदिर में ताला लगाकर पुनः टेंट में भगवान राम को भेज देंगे। लेकिन मोदी के रहते ऐसा नहीं होने पाएगा। मोदी ने कहा सपा और कांग्रेस की सरकार में परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है। जिसमें सबसे ज्यादा नुकसान उत्तर प्रदेश को हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान प्रतापगढ़ के मशहूर कहावत न सौ पढ़ा न एक प्रतापगढ़ा को भी कहा और भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता को मंच से जिताने की अपील की।

Also Read

ब्लैकलिस्टिंग में न्याय के सिद्धांतों का पालन अनिवार्य, राज्य संस्थाओं को निष्पक्षता और तर्कसंगतता बरतने का निर्देश

27 Jul 2024 02:51 PM

प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला : ब्लैकलिस्टिंग में न्याय के सिद्धांतों का पालन अनिवार्य, राज्य संस्थाओं को निष्पक्षता और तर्कसंगतता बरतने का निर्देश

न्यायमूर्ति शेखर बी. सराफ और न्यायमूर्ति मंजीव शुक्ला की खंडपीठ ने स्पष्ट किया कि न्यायालयों को रिट क्षेत्राधिकार का प्रयोग करते समय ब्लैकलिस्टिंग आदेशों की जांच करने का अधिकार... और पढ़ें