'हमारा आंगन, हमारे बच्चे' कार्यक्रम : खंड शिक्षा अधिकारी ने 13 विद्यालयों के 55 बच्चों को किया पुरस्कृत

खंड शिक्षा अधिकारी ने 13 विद्यालयों के 55 बच्चों को किया पुरस्कृत
UPT | बच्चों को पुरस्कृत किया गया।

Mar 09, 2024 21:41

इन विद्यालयों में कक्षा 1,2 व 3 को पढ़ाने वाले शिक्षकों एवं शिक्षामित्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही बच्चों के अभिभावकों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी गुलाब चंद्र ने एआरपी विज्ञान कौशलेंद्र प्रताप सिंह को सबसे अधिक तीन विद्यालय निपुण बनाने के लिए बधाई दी।

Mar 09, 2024 21:41

Pratapgarh News : विकासखंड सभागार पट्टी में शनिवार को बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से 'हमारा आंगन, हमारे बच्चे' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी गुलाब चंद्र द्वारा कुल आठ न्याय पंचायत के 13 विद्यालयों के 55 बच्चों को प्रमाण पत्र, मेडल, कॉपी, कलम, ज्योमेट्री बॉक्स प्रदान किया गया। 

इन विद्यालयों में कक्षा 1,2 व 3 को पढ़ाने वाले शिक्षकों एवं शिक्षामित्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही बच्चों के अभिभावकों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी गुलाब चंद्र ने एआरपी विज्ञान कौशलेंद्र प्रताप सिंह को सबसे अधिक तीन विद्यालय निपुण बनाने के लिए बधाई दी और उनके द्वारा संचालित क्रिएटिव टीचर्स समूह और साइंस क्लब के माध्यम से टीएलएम एवं मॉडल निर्माण में ब्लॉक में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए सराहना की।

इस दौरान 20 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन एआरपी जितेंद्र सिंह ने किया। इस मौके पर आलोक सिंह, जयराम पांडेय, लालजी वर्मा, बालचंद, गिरीश कुमार मिश्रा, आशीष ओझा, अविनाश यादव, सर्वेश मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Also Read

सड़क किनारे पलटी पिकअप, 20 से ज्यादा लोग घायल

5 Jul 2024 05:27 PM

कौशांबी देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं के साथ हादसा : सड़क किनारे पलटी पिकअप, 20 से ज्यादा लोग घायल

शुक्रवार की सुबह तीन पिकअप में सवार होकर करीब एक सौ से अधिक लोग कड़ाधाम दर्शन पूजन के लिए आ रहे थे। वहीं, एक पिकअप असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई... और पढ़ें