Pratapgarh News : नॉर्थ मल्टीपल में अपने अग्रणी सेवा कार्य के लिए रोशन लाल हुए सम्मानित

नॉर्थ मल्टीपल में अपने अग्रणी सेवा कार्य के लिए रोशन लाल हुए सम्मानित
UPT | सम्मेलन में मौजूद पदाधिकारी

Apr 04, 2024 19:51

इसकी जानकारी होने पर डॉ0 दयाराम मौर्य रत्न ने रोशनलाल को बधाई देते हुए कहा कि समाजसेवा हर दिन अपने सेवा कार्य से रोशनलाल ने एक मुकाम हासिल किया है। वे हर समय पर गरीबों असहायो के साथ ही वृद्धाश्रम, दिव्यांग…

Apr 04, 2024 19:51

Pratapgarh news : एलायंस क्लब इंटरनेशनल नॉर्थ मल्टीपल सम्मेलन लखनऊ में संपन्न हुआ। जिसमें प्रतापगढ़ के समाजसेवी एलायंस क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य को नॉर्थ मल्टीपल में अपने सेवा कार्यों के लिए अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। नॉर्थ मल्टीपल की चेयरमैन ममता भटनागर, सेक्रेटरी डीएम भटनागर ने यह अवार्ड समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य को प्रदान किया।

अपने सेवा कार्य से रोशनलाल ने एक मुकाम हासिल किया
इसकी जानकारी होने पर डॉ0 दयाराम मौर्य रत्न ने रोशनलाल को बधाई देते हुए कहा कि समाजसेवा हर दिन अपने सेवा कार्य से रोशनलाल ने एक मुकाम हासिल किया है। वे हर समय पर गरीबों असहायों के साथ ही वृद्धाश्रम, दिव्यांग बच्चों आदि की सेवा में तात्पर्य दिखाई देते हैं। एक और अवार्ड पाकर रोशनलाल उमरवैश्य के मुकुट में एक और नाग जुड़ गया है।
इस अवसर पर विनय श्रीवास्तव, राजेश सिंह, संतोष कुमार, छेदीलाल, देवानंद, राजीव कुमार आर्य, शाहिदा खान, पूनम गुप्ता, अर्चना खंडेलवाल, रेखा उमरवैश्य, ज्योति खंडेलवाल, सुधा अग्रवाल, शिवेश शुक्ला, परमानंद मिश्रा, विवेक कुमार आदि ने बधाई दी।

Also Read

आपराधिक मामलों में पासपोर्ट जब्ती अनिवार्य नहीं, 'हो सकता है' शब्द पर दिया जोर

27 Jul 2024 08:20 AM

प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला : आपराधिक मामलों में पासपोर्ट जब्ती अनिवार्य नहीं, 'हो सकता है' शब्द पर दिया जोर

न्यायमूर्ति शेखर बी. सराफ और न्यायमूर्ति मंजीव शुक्ला की खंडपीठ ने पासपोर्ट अधिनियम में प्रयुक्त 'हो सकता है' शब्द पर विशेष ध्यान देते हुए कहा कि विधानमंडल ने इस शब्द का प्रयोग जानबूझकर... और पढ़ें