नशे के तीन सौदागर गिरफ्तार : शौक पूरा करने के लिए बेचते थे जहरीले इंजेक्शन, पुलिस कर रही पूछताछ

शौक पूरा करने के लिए बेचते थे जहरीले इंजेक्शन, पुलिस कर रही पूछताछ
UPT | पुलिस के कब्जे में अमीर शाहरुख और दीपचंद्र

Oct 18, 2024 17:48

नैनी थाने की पुलिस और एसओजी यमुनानगर की संयुक्त टीम ने बृहस्पतिवार को मुखबिर की सटीक सूचना पर तीन अभियुक्तों दीपचन्द्र, आमिर खान और शाहरूख खान को इन्दलपुर कब्रिस्तान के पास थाना क्षेत्र नैनी से गिरफ्तार किया।

Oct 18, 2024 17:48

Prayagraj News : प्रयागराज के यमुनापार में नैनी पुलिस और एसओजी यमुनानगर की संयुक्त टीम ने नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के कब्जे से 122 शीशी नशीली लीगेसिक बुप्रेनोर्फिन इंजेक्शन (2 एमएल), 102 शीशी एविल इंजेक्शन (10 एमएल), 27 डिस्पोजल सिरिंज, 1010 रुपये, तीन मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई।

मुखबिर की सूचना पर तीन गिरफ्तार
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नैनी थाने की पुलिस और एसओजी यमुनानगर की संयुक्त टीम ने बृहस्पतिवार को मुखबिर की सटीक सूचना पर तीन अभियुक्तों दीपचन्द्र, आमिर खान और शाहरूख खान को इन्दलपुर कब्रिस्तान के पास थाना क्षेत्र नैनी से गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के कब्जे से बरामद वस्तुएं एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना नैनी में मुकदमा पंजीकृत करने का आधार बनीं।

नशे के इंजेक्शन का कारोबार
पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे अपने खर्च और महंगे शौक पूरे करने के लिए इन इंजेक्शनों को नशा करने वाले व्यक्तियों को अधिक दाम पर बेचकर भारी मुनाफा कमाते हैं। उनके लिए यही जीविका का साधन है। बरामद किए गए रुपये और नशीली दवाएं भी इसी बिक्री से प्राप्त हुई हैं। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है कि इन्हें दवा और इंजेक्शन कौन मुहैया करता था।

Also Read

19 दिन देर से की गई दाखिल, वाराणसी सीट पर फिर से वोटिंग कराने की थी मांग

18 Oct 2024 09:46 PM

प्रयागराज हाईकोर्ट ने खारिज की PM मोदी के खिलाफ चुनाव याचिका : 19 दिन देर से की गई दाखिल, वाराणसी सीट पर फिर से वोटिंग कराने की थी मांग

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी लोकसभा चुनाव को चुनौती देने वाली विजय नंदन की चुनाव याचिका को खारिज कर दिया। कोर्ट ने यह याचिका 45 दिन की समयसीमा समाप्त होने के बाद दाखिल की गई... और पढ़ें