सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई : कई को हिरासत में लिया, कई गाड़ियों का भी चालान

कई को हिरासत में लिया, कई गाड़ियों का भी चालान
UPT | पुलिस की गिरफ्त में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने के आरोपी।

Sep 05, 2024 00:27

प्रयागराज पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम शराब पीने वालों के खिलाफ सख्त अभियान शुरू किया है। इस विशेष अभियान की शुरुआत सिविल लाइन्स इलाके में की गई, जहां लोगों पर कार्रवाई की गई थी।

Sep 05, 2024 00:27

Prayagraj News : प्रयागराज पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम शराब पीने वालों के खिलाफ सख्त अभियान शुरू किया है। इस विशेष अभियान की शुरुआत सिविल लाइन्स इलाके में की गई, जहां सैकड़ों शराबियों पर कार्रवाई की गई थी। इसके बाद, यह अभियान करेली, अतरसुईया और मुट्ठी गंज के इलाकों में भी चलाया गया।

शराब की दुकानों के बाहर और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ जमा करने वाले लोगों पर सख्ती दिखाई 
 करेली क्षेत्र में पुलिस ने एसीपी पुष्कर वर्मा के निर्देश पर शराब की दुकानों के बाहर और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ जमा करने वाले लोगों पर सख्ती दिखाई। इस दौरान पुलिस ने दर्जनों शराबियों को हिरासत में लिया। साथ ही सड़क पर कार खड़ी करके उसे बार के रूप में इस्तेमाल करने वालों की गाड़ियों का भी चालान किया गया। एसीपी अतरसुईया के इस अभियान के कारण शराबियों में भगदड़ मच गई।

एसीपी पुष्कर वर्मा ने बताया कि कल की कार्रवाई में अतरसुईया और करेली में लगभग 50 शराबियों को पकड़ा गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आगे भी सूरज ढलने के बाद पुलिस नियमित रूप से चेकिंग करेगी और कोई भी व्यक्ति यदि सार्वजनिक स्थान पर नशा करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस का कड़ा रुख सराहनीय 
प्रयागराज पुलिस का यह अभियान शहर में कानून और व्यवस्था बनाए रखने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस का यह कड़ा रुख सराहनीय है। स्थानीय जनता ने भी पुलिस के इस कदम की प्रशंसा की है और उम्मीद जताई है कि इससे शहर में सार्वजनिक स्थानों पर शांति और सुरक्षा बनी रहेगी। पुलिस का यह प्रयास शराबियों के खिलाफ एक स्पष्ट संदेश है कि सार्वजनिक स्थानों पर नशा करना अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

Also Read

स्नानार्थियों से लेकर पानी तक की होगी निगरानी, अंडर वाटर ड्रोन, सोनार समेत कई सुरक्षा व्यवस्था में हाईटेक उपकरणों का होगा इस्तेमाल

19 Sep 2024 08:24 PM

प्रयागराज महाकुंभ-2025 :  स्नानार्थियों से लेकर पानी तक की होगी निगरानी, अंडर वाटर ड्रोन, सोनार समेत कई सुरक्षा व्यवस्था में हाईटेक उपकरणों का होगा इस्तेमाल

प्रयागराज में जनवरी 2025 में होने वाले इस महाकुंभ के लिए जल की सतह पर निगरानी के लिए पहली बार वाटर स्कूटर ब्रिगेड तैनात की जाएगी। इसके अलावा, अंडर वाटर सेफ्टी उपकरणों की खरीद के लिए बजट को स्वीकृति मिल गई है... और पढ़ें