बैंकाक गए 5 लड़कों को बनाया बंधक : प्रयागराज के युवक को थाईलैंड में बनाया गया बंदी, 22 लाख रुपये की हुई डिमांड

प्रयागराज के युवक को थाईलैंड में बनाया गया बंदी, 22 लाख रुपये की हुई डिमांड
UPT | थाईलैंड में बंदी बना युवक जिया पंजतन

Jul 23, 2024 18:24

प्रयागराज के एक दुबई में नौकरी करने वाले युवक को थाईलैंड में नौकरी के नाम पर बुलाकर भारत के 5 लोगों के साथ बंधक बना लिया गया है और उसके परिवार वालों से 22 लाख रुपये की डिमांड की गई …

Jul 23, 2024 18:24

Prayagraj News : प्रयागराज के एक दुबई में नौकरी करने वाले युवक को थाईलैंड में नौकरी के नाम पर बुलाकर भारत के 5 लोगों के साथ बंधक बना लिया गया है। प्रयागराज का रहने वाला युवक 11 जुलाई को बैंकॉक गया था। 13 जुलाई को उसकी फोन से घर पर बात हुई थी। उसके बाद से उसका कोई फोन नहीं आया। फिर अचानक 22 जुलाई को युवक का फोन आता है कि उसको बंधक बना लिया गया है। और 22 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं और ये बताया कि मेरी तरह भारत के 5 लड़के और किडनैप हुए हैं। 23 जुलाई तक पैसे देने की बात कही गई थी।
 
जिया के पास चाइना की कम्पनी से ऑफर आया था 
प्रयागराज के अतरसुइया थाने के दरियाबाद मोहल्ले के रहने वाले यूपी पुलिस के रिटायर्ड पुलिस कर्मी आले पंजतन अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी एक बेटी और दो बेटे हैं। उनका एक बेटा जिया पंजतन 3 साल से दुबई में बैंक में नौकरी कर रहा था। उसके पास चाइना की कम्पनी से ऑफर आया था और उसे इंटरव्यू के लिए थाईलैंड बुलाया, जिसके बाद वह दुबई से हैदराबाद आया और उसके बाद थाईलैंड के लिए चला गया। वहां से उसने फोन किया कि वह थाईलैंड पहुंच गया है। उसके बाद उसका फोन नहीं आया और जब फोन आया तो उसने बताया उसको बंधक बना लिया गया है, आप लोग 22 लाख रुपये डॉलर में भेजो तब ये लोग हमें छोड़ेंगे। उसने ये भी बताया कि यहां उसके साथ और लड़के बंधक बने हुए हैं। इनको भी नौकरी के नाम पर झांसा दिया गया था।
 
परिवार वाले अपने बेटे को आजाद कराने की गुहार लगा रहे
उसके बाद से परिवार वाले अपने बेटे को आजाद कराने की गुहार लगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो पुलिस के पास गए थे। लेकिन पुलिस उनकी हर संभव मदद नहीं कर पा रही है। जिया के परिवार वालों ने विदेश मंत्रालय और मोदी जी से गुहार लगाई है कि मेरे बेटे को छुड़वाने में मदद करें। जिसके लिए ईमेल के जरिए विदेश मंत्रालय और मोदी जी से मदद मांगी गई है।

Also Read

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

7 Sep 2024 06:41 PM

प्रयागराज बुलडोजर से घर की बाउंड्री तोड़ने का आरोप : पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

प्रयागराज में एक नेता की ओर से बुलडोजर से एक घर की बाउंड्री वॉल गिराने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। और पढ़ें