अफजाल अंसारी के बयान पर भड़के साधु-संत : अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार, की कार्रवाई की मांग

अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार, की कार्रवाई की मांग
UPT | अफजाल अंसारी के बयान पर भड़के साधु-संत

Sep 27, 2024 18:51

महाकुंभ को लेकर गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी के बयान पर साधु संतों का गुस्सा भड़क उठा है। साधु संतों ने अफजाल अंसारी के बयान पर कड़ी नाराजगी जताई है। अफजाल अंसारी के गांजा वाले बयान के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है।

Sep 27, 2024 18:51

Short Highlights
  • अफजाल के बयान पर भड़के साधु-संत
  • अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार
  • कार्रवाई करने की मांग
     
Prayagraj News : महाकुंभ को लेकर गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी के बयान पर साधु संतों का गुस्सा भड़क उठा है। साधु संतों ने अफजाल अंसारी के बयान पर कड़ी नाराजगी जताई है। अफजाल अंसारी के गांजा वाले बयान के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है। श्रृंगवेरपुर पीठाधीश्वर स्वामी श्री नारायणाचार्य शांडिल्य जी महाराज ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में सपा मुखिया अखिलेश यादव को यूपी में 37 सीटों पर जीत मिली। जिसके बाद से लगातार अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के नेता सनातन धर्म के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं। खुद अखिलेश यादव मठाधीशों को माफिया बता रहे हैं, तो वहीं उनकी पार्टी के ही सांसद अफजाल अंसारी महाकुंभ भी में गांजे का लाइसेंस दिए जाने और और एक मालगाड़ी गांजा भेजने की बात कह रहे हैं।

अफजाल पर बरसे साधु-संत
शांडिल्य जी महाराज ने कहा है कि सवाल यह नहीं है कि अफजाल अंसारी ने क्या कुछ कहा है। बल्कि सवाल यह है कि यह कहने की हिम्मत अफजाल अंसारी के अंदर कहां से आई। उन्होंने कहा है कि अफजाल अंसारी के इस विवादित बयान के लिए अखिलेश यादव को सनातनियों से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महाकुंभ में देश भर से संत महात्मा संगम की धरती पर आते हैं। 

कार्रवाई करने की मांग
महाकुंभ में संत महात्मा तपस्या करते हैं। यज्ञ अनुष्ठान होते हैं। ‌शांडिल्य जी महाराज ने कहा है कि अखिलेश यादव को ऐसा लगता है कि संत-महात्माओं, जगद्गुरुओं और शंकराचार्यों को अपमानित करने से उनका वोट बैंक बढ़ेगा। ‌शांडिल्य जी महाराज ने मांग की है कि अगर अखिलेश यादव सनातन विरोधी नहीं हैं, तो उन्हें अफजाल अंसारी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और संत महात्माओं और सनातनियों से अफजाल अंसारी के बयान के लिए माफी भी मांगनी चाहिए।

Also Read