BJP नेता के इस्तीफे के बाद अभिनेत्री का नया वीडियो : बोलीं- सपोर्ट में उतरे हो, आपकी ओर से कोई प्रतिक्रिया आएगी तो मेरी ओर से भी...

बोलीं- सपोर्ट में उतरे हो, आपकी ओर से कोई प्रतिक्रिया आएगी तो मेरी ओर से भी...
UPT | BJP नेता के इस्तीफे के बाद अभिनेत्री का नया वीडियो

Oct 18, 2024 00:25

बॉलीवुड अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने इस्तीफा दे दिया है। हाल ही में अभिनेत्री के कई नए वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वह एक विधायक को चेतावनी देती नजर आ रही हैं...

Oct 18, 2024 00:25

Saharanpur News : बॉलीवुड अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने इस्तीफा दे दिया है। हाल ही में अभिनेत्री के कई नए वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वह एक विधायक को चेतावनी देती नजर आ रही हैं और गंभीर आरोप लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पैसे का प्रलोभन दिया जा रहा है, लेकिन वह किसी के दबाव में नहीं आएंगी। अभिनेत्री ने विधायक की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर हस्तक्षेप किया गया, तो वह सारी पोल खोल देगी। उसके सपोर्ट में उतरने से अच्छा था कि आप बीजेपी के लिए थोड़ा और अच्छा काम कर देते।

यह भी पढ़ें- सहारनपुर के भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने दिया इस्तीफा : अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उठाया यह कदम

लाइव आकर किए कई खुलासे
बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना त्यागपत्र प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को सौंपा। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर पुनीत पर आरोप लगाए थे, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा। हालांकि, पुनीत त्यागी ने इन आरोपों को निराधार और गलत बताया है। वहीं अभिनेत्री ने बुधवार देर रात और गुरुवार को लाइव आकर कई नए खुलासे किए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।



नई वीडियो में अभिनेत्री ने कहा...
नई वीडियो में अभिनेत्री हाथ जोड़कर विधायक को संबोधित करते हुए कह रही हैं, "विधायक जी, आपको पता है कि आप पुनीत के लिए सेटिंग लगा रहे हैं। आपकी कमजोरी पुनीत के पास है और उसकी कमजोरी आपके पास। उसने मुझसे कहा है कि वह मुझे कभी नहीं छेड़ेगा, क्योंकि उसे मेरे हाथों में काबू होना है। उसे मेरे लिए झक मारकर लड़ना पड़ेगा और यही स्थिति है।" उन्होंने विधायक से कहा कि उनके पुनीत के समर्थन में उतरने से बेहतर होता कि वे भाजपा के लिए और अच्छा काम करते। अंत में, अभिनेत्री ने कहा, "जब आपकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया आएगी, तो मेरी तरफ से भी प्रतिक्रिया आएगी।"

भाजपा नेता पर लगाए ये आरोप
अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने ना सिर्फ उसको धोखा दिया है बल्कि उसकी भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया है। अभिनेत्री ने सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी से मदद की गुहार लगाई है। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के जरिए अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अगर मुझे या मेरे बच्चे के साथ कुछ हो गया तो उसे माफ मत करना। महिला का कहना है कि उसने उत्तर प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट के नीचे जाकर कमेंट कर मदद मांगी लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

अभिनेत्री ने सीएम योगी से की मांग
अभिनेत्री ने कहा कि भाजपा नेता पहले उसके बेटे के लिए गिफ्ट भेजता था, इससे अभिनेत्री और भाजपा के नेता के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और फिर दोनों रिलेशन में आ गए। अभिनेत्री का कहना है कि मुझे लग रहा है कि मैं फंस चुकी हैं। मैं सिंगल मदर हूं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि करूं क्या? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी से भी अभिनेत्री ने नेता को पार्टी से निकालने की मांग की है।

Also Read