हापुड़ में रिश्वत लेने की वीडियो वायरल : लेखपाल ने निजी सहायक को दिलवाई रिश्वत, SDM ने किया निलंबित

लेखपाल ने निजी सहायक को दिलवाई रिश्वत, SDM ने किया निलंबित
UPT | हापुड़ में रिश्वत लेने की वीडियो वायरल

Oct 18, 2024 00:02

गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।जिसमें एक लेखपाल का निजी सहायक रिश्वत लेता नजर आ रहा है।

Oct 18, 2024 00:02

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।जिसमें एक लेखपाल का निजी सहायक रिश्वत लेता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गया है।जिससे एक बार फिर अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े हो रहे है। हालांकि वायरल वीडियो संज्ञान लेकर एसडीएम ने लेखपाल को सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें- मेड ने कर दिया खुलासा : खाने में क्यों मिलाती थी पेशाब, कबूलनामा सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

क्या है पूरा मामला
बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुई। वायरल वीडियो के मुताबिक हाईवे पर स्थित एक जमीन की खतौनी ठीक कराने के नाम पर लेखपाल साबिर अली अपने निजी सहायक को 10 हजार रुपये दिलाता नजर आ रहा है। हाईवे पर रिश्वत लेने की वीडियो जिले में जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वीडियो में फर्द में नाम डालने की बात चल रही है और वह अपने निजी सहायक को 10 हजार रुपये दिलाता नजर आ रहा है। जिससे संबंधित विभाग पर सवाल निशान खड़ा हो रहा है, रिश्वत लेने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जिससे अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है।



वीडियो का लिया संज्ञान
गढ़ सर्किल की एसडीएम साक्षी शर्मा ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।जिसमें लेखपाल साबिर अली को निलंबित कर दिया है। मामलें की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Also Read