Prayagraj News : तेज रफ़्तार ट्रक ने स्कूली छात्राओं को कुचला, एक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

तेज रफ़्तार ट्रक ने स्कूली छात्राओं को कुचला, एक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगाई।

Sep 24, 2024 16:49

प्रयागराज के मेजा इलाके में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूली छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा ट्रक के नीचे फंस गई। उसे पुलिस की मदद से बाहर निकाला...

Sep 24, 2024 16:49

Short Highlights
  • स्कूल से निकली छात्राओं को ट्रक मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल।
  • नाराज ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी।
Prayagraj News : प्रयागराज के मेजा इलाके में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूली छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा ट्रक के नीचे फंस गई। उसे पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया। छात्रा को बाहर निकालने के लिए पुलिस को बुलडोजर की मदद लेनी पड़ी। घायल छात्राओं को अस्पताल में एडमिट कराया गया। मौके पर मौजूद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया।

हादसे में दो छात्राएं घायल
स्कूल से निकलकर कई छात्राएं साइकिल से अपने घर की ओर जा रहीं थीं। उसी वक्त तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने छात्राओं की साइकिल को टक्कर मार दी। इसमें दो छात्राएं ट्रक के नीचे फंस गईं, जिसमें एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक छात्रा ट्रक के नीचे फंसी रह गयी थी। उसे बुलडोजर की मदद से बाहर निकाला गया। इस हादसे में दो छात्राएं घायल हुईं हैं। 

नाराज़ ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग
घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस दर्दनाक घटना से नाराज़ स्थानीय लोगो ने जमकर हंगामा किया। नाराज़ लोगों ने ट्रक पर पहले पथराव किया उसके बाद उसमें आग लगा दी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को शांत किया और प्रयागराज मेजा रोड को चालू कराया। पुलिस ने मृतक छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Also Read

पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया खुलासा, प्रधान का बेटा निकला मास्टरमाइंड

24 Sep 2024 06:41 PM

प्रतापगढ़ 4 लाख की लूट का पर्दाफाश : पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया खुलासा, प्रधान का बेटा निकला मास्टरमाइंड

सोमवार को देर शाम आसपुर देवसरा इलाके में 4 लाख 15 हजार रुपये की लूट हुई थी। प्रतापगढ़ पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस मामले का खुलासा करते हुए तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें