प्रयागराज पहुंचे चिराग पासवान : कंगना रनौत के बयानों पर खुलकर बोले, 2027 के चुनावों में उतरेंगे एनडीए के साथ

कंगना रनौत के बयानों पर खुलकर बोले, 2027 के चुनावों में उतरेंगे एनडीए के साथ
UPT | चिराग पासवान

Sep 26, 2024 17:06

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान आज प्रयागराज पहुंचे। बमरौली एयरपोर्ट पर उनका पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

Sep 26, 2024 17:06

Prayagraj News : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान आज प्रयागराज पहुंचे। बमरौली एयरपोर्ट पर उनका पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। चिराग पासवान प्रयागराज के मूरतगंज, कौशांबी में आयोजित वंचित समाज सम्मेलन में शामिल होने के लिए आए थे। इस सम्मेलन के जरिए चिराग पासवान का उद्देश्य पासी, पासवान और दलित समुदायों के वोट बैंक को साधना है, जो उनकी पार्टी के लिए आगामी चुनावों में महत्वपूर्ण हो सकते हैं।

कंगना रनौत के बयान पर खुलकर चर्चा
एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत के हालिया बयानों पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत न केवल बॉलीवुड की एक प्रतिष्ठित अभिनेत्री हैं, बल्कि भाजपा की सांसद भी हैं। इसलिए, उन्हें अपनी व्यक्तिगत राय से ज्यादा पार्टी की राय को महत्व देना चाहिए। चिराग पासवान ने कंगना रनौत के बयानों को पब्लिसिटी स्टंट के रूप में खारिज करते हुए उनका बचाव किया। उन्होंने कहा, "कंगना रनौत अपनी दम पर फिल्में चला सकती हैं और उन्हें पब्लिसिटी के लिए किसी स्टंट की जरूरत नहीं है। वह एक स्थापित अभिनेत्री हैं और उनके बयान को गलत तरीके से प्रचारित नहीं किया जाना चाहिए।"

2027 के चुनावों में एनडीए के साथ उतरेंगे
चिराग पासवान ने वंचित वर्ग सम्मेलन के दौरान उत्तर प्रदेश में आगामी 2027 के चुनावों पर भी चर्चा की। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी एनडीए गठबंधन के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन दलों के साथ मिलकर चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी प्रशंसा की और कहा कि मोदी ने लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों को गंभीरता से लिया है। चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी के सभी मुद्दों पर प्रधानमंत्री ने उचित ध्यान दिया और उनकी पार्टी एनडीए के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी।



वंचित वर्ग सम्मेलन में भागीदारी
चिराग पासवान के प्रयागराज दौरे का मुख्य उद्देश्य कौशांबी जिले के मूरतगंज में आयोजित वंचित समाज सम्मेलन में शिरकत करना था। इस सम्मेलन के जरिए चिराग पासवान ने वंचित वर्गों, विशेषकर पासी, पासवान और दलित समुदायों को संगठित करने और उनका समर्थन हासिल करने की कोशिश की। सम्मेलन के दौरान उन्होंने दलित समुदायों के मुद्दों और उनकी पार्टी की नीतियों पर चर्चा की।

Also Read