बड़ा खुूलासा : सहारनपुर SDM को धमकी बलिया के किन्नर ने दी थी, पुलिस ने बिहार बॉर्डर से किया गिरफ्तार

सहारनपुर SDM को धमकी बलिया के किन्नर ने दी थी, पुलिस ने बिहार बॉर्डर से किया गिरफ्तार
UPT | प्रतीकात्मक

Jul 15, 2024 14:44

यूपी के सहारनपुर में तैनात SDM को बलिया जिले के रहने वाले एक किन्नर ने धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने रविवार शाम उसको गिरफ्तार कर लिया। एसडीएम की तहरीर पर थाना नकुड़ में मामले की एफआईआर दर्ज की गई थी।

Jul 15, 2024 14:44

Short Highlights
  • रविवार शाम को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • किन्नर पर पहले से ही 12 मुकदमे दर्ज
Saharanpur news : सहारनपुर में तैनात SDM को बलिया जिले के रहने वाले एक किन्नर ने धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने रविवार शाम उसको गिरफ्तार कर लिया। किन्नर पर पहले से ही 12 मुकदमे दर्ज है।  वहीं वर्तमान में वह गोरखपुर में दर्ज एक मामले में 15 हजार रुपये का वांछित भी चल रहा था। यूपी के सहारनपुर के नकुड़ तहसील में तैनात एसडीएम को धमकी बलिया जिले के रहने वाले एक किन्नर ने दी थी। सहारनपुर पुलिस की टीम ने रविवार शाम उसको गिरफ्तार कर लिया।

धमकी देने पर एफआईआर दर्ज
पांच दिन पहले एसडीएम नकुड़ संगीता राघव को एक व्यक्ति ने फोन कर धमकी देते हुए अभद्रता की थी। बाद में पता चला था कि फोन करने वाला युवक संजय सिंह देवरिया का रहने वाला है। एसडीएम की तहरीर पर थाना नकुड़ में मामले की एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद से ही पुलिस लगातार फोन कॉल करने वाले अभियुक्त की तलाश कर रही थी। 

बिहार बॉर्डर से गिरफ्तार
लोकेशन के आधार पर पुलिस की एक टीम ने शनिवार को देवरिया में दबिश दी थी लेकिन, वह दूसरे स्थान पर पहुंच गया। बाद में उसकी लोकेशन बिहार बॉर्डर के आसपास मिली थी। रविवार शाम पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह कोई युवक नहीं, बल्कि किन्नर है, जिसका नाम चांदनी उर्फ चंदन निवासी छितौनी थाना रसड़ा जिला बलिया है। उसके ऊपर पूर्व में भी 12 मुकदमे दर्ज है। देर रात पुलिस आरोपी को पकड़कर सहारनपुर ले आई। देर रात तक उससे पूछताछ जारी रही। पूछताछ में सामने आया कि वह पूर्व में भी इस तरह की हरकतें कर चुका है।  

पहले से कई मुकदमे दर्ज 
बताया जा रहा है कि किन्नर बलिया जिले का रहने वाला है और इससे पहले भी वह कई ऐसे अपराध कर चुका है जिसके चलते उसके खिलाफ पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं। गोरखपुर के थाना झंगहा में दर्ज एक मामले में 15 हजार रुपये का ईनामी भी था। वहां की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। 

बीनपुर गांव के हरेंद्र ने कराया था फोन 
किन्नर ने पोल को लेकर गंगोह क्षेत्र के बीनपुर गांव निवासी हरेंद्र की सिफारिश में एसडीएम को फोन किया था और धमकी दी थी। फोन के बाद हरेंद्र के बयान भी दर्ज कराए गए थे, जिसमें हरेंद्र से दोबारा फिर बात कराई थी। 

Also Read

हुक्का पीते देख भड़कीं एसडीएम, बोलीं- हटा लो, नहीं तो जेल भेज दूंगी

10 Oct 2024 08:54 PM

सहारनपुर तहसील परिसर में धरने पर बैठे थे किसान : हुक्का पीते देख भड़कीं एसडीएम, बोलीं- हटा लो, नहीं तो जेल भेज दूंगी

सहारनपुर जिले की नकुड़ तहसील में धरने पर बैठे किसानों को एसडीएम ने चेतावनी दे दी है। एसडीएम ने धरने के दौरान हुक्का पी रहे किसानों को जेल भेजने की चेतावनी दी। और पढ़ें