मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने ढाबे में की तोड़फोड़ : खाने में प्याज डालने का लगाया आरोप, पुलिस ने संभाला मामला

खाने में प्याज डालने का लगाया आरोप, पुलिस ने संभाला मामला
UPT | कांवड़ियों ने ढाबे में की तोड़फोड़

Jul 20, 2024 02:50

क्रवार की दोपहर कुछ कावड़िये मुजफ्फरनगर जनपद के छपार क्षेत्र के परेई चौराहे पर स्थित ढाबे पर खाने आए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि खाने में प्याज डाला गया है। इसके बाद गुस्सा होकर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

Jul 20, 2024 02:50

Muzaffarnagar News : प्रदेश में दुकानों और ढाबों पर नाम लिखने का मामला शांत नहीं हो रहा है। इसी बीच कांवड़ियों ने एक ढाबे पर खाने में प्याज डालने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मामला मुजफ्फरनगर जनपद के छपार क्षेत्र के परेई गांव का है। यहां पर कुछ कांवड़िए खाने के लिए आए थे। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को मामला संभालना पड़ा।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर कुछ कांवड़िये मुजफ्फरनगर जनपद के छपार क्षेत्र के परेई चौराहे पर स्थित ढाबे पर खाने आए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि खाने में प्याज डाला गया है। इसके बाद गुस्सा होकर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान वह होटल की कुर्सी फर्नीचर आदि सामान तोड़ने लगे। इसके बाद वहां पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करवाया। पुलिस ने कांवड़ियों को समझा-बुझाकर भेज दिया।



फरार हुआ कारीगर
बताया जा रहा है कि ढाबा परेई गांव निवासी  प्रमोद कुमार का है। हरिद्वार से गंगाजल लेकर आए करीब एक दर्जन कांवड़िये ढाबे पर खाना खाने पहुंचे थे। उन्होंने पहले कहा था कि उन्हें बिना प्याज-लहसुन का खाना देना। कांवड़ियों ने खाने में प्याज डालने का आरोप लगाते हुए ढाबे पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। यह सब देखकर खाना बनाने वाला कारीगर ढाबे के पीछे वाले रास्ते से फरार हो गया।

पुलिस का बयान
इस मामले में सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि कांवड़ियों ने हंगामा किया था। उन्हें समझा बुझा कर भेज दिया गया। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। उधर, ढाबा मालिक प्रमोद कुमार का कहना है कि भ्रम की स्थिति हुई थी। कांवड़ियों को समझा बुझाकर शांत किया गया है।

Also Read

534 मुकदमे दर्ज हुए थे, सिर्फ दो में आया फैसला... जो गांव छोड़कर गए, वापस नहीं लौटे

7 Sep 2024 02:00 PM

मुजफ्फरनगर 11 साल बाद भी नहीं भर पाया मुजफ्फरनगर दंगे का जख्म : 534 मुकदमे दर्ज हुए थे, सिर्फ दो में आया फैसला... जो गांव छोड़कर गए, वापस नहीं लौटे

7 सितंबर 2013 को नंगला मंदौड़ में पंचायत के बाद मुजफ्फरनगर में भड़के सांप्रदायिक दंगे को आज 11 साल पूरे हो गए हैं। इस हिंसा में 60 से अधिक हत्याएं, दुष्कर्म और आगजनी की घटनाएं हुई थीं। और पढ़ें