Muzaffarnagar News : जल्लाद मां-बाप ने सवा माह की मासूम की बलि दी, तांत्रिक सहित तीन गिरफ्तार

जल्लाद मां-बाप ने सवा माह की मासूम की बलि दी, तांत्रिक सहित तीन गिरफ्तार
UPT | बलि की शिकार सवा माह की बच्ची का शव जंगल में तलाशती पुलिस।

Oct 10, 2024 07:50

घर में बेटी के रोने की आवाज नहीं सुनाई दी तो पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ। बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे दंपती से पुलिस ने पूछताछ की।

Oct 10, 2024 07:50

Short Highlights
  • मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र का मामला
  • तीनों ने बच्ची के बलि देेने की बात को स्वीकार किया
  • मासूम का शव जंगल में देर रात तक तलाशती रही पुलिस 
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में मां-बाप और तांत्रिक ने मिलकर सवा माह की मासूम बच्ची की बलि दे दी है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने बच्ची की बलि देने की बात कबूली है। पुलिस शव को जंगल में तलाश रही है। 

दंपती ने एक तांत्रिक के कहने पर
पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलड़ा निवासी गोपाल की पत्नी ममता ने सवा माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। दंपती ने एक तांत्रिक के कहने पर अपनी मासूम बच्ची  बलि दे दी। मां ममता का कहना था कि जबसे बेटी पैदा हुई थी, तब से वह बीमार रह रही थी। तांत्रिक के कहने पर उन्होंने बेटी शगुन को मार डाला है। पुलिस पूछताछ में दंपती ने बच्ची की बलि देने की बात स्वीकार की है। पुलिस के सामने दंपति बयान बदल रहे हैं। वो कभी कह रहे हैं कि बच्ची को गंगनहर में फेंका तो कभी कह रहे हैं कि खेत में दबाया है। 

ममता बेटी के जन्म के बाद से बीमार रहती थी
पुलिस को जानकारी मिली कि गोपाल ने पहली पत्नी के निधन के बाद मेरठ परतापुर निवासी ममता से दूसरी शादी की थी। ममता बेटी के जन्म के बाद से बीमार रहती थी। मंगलवार को दोनों एक तांत्रिक के पास गए। तांत्रिक के पास से लौटने के बाद किसी को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई नहीं दी। घर में बेटी के रोने की आवाज नहीं सुनाई दी तो पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ। बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे दंपती से पुलिस ने पूछताछ की। इसके बाद पुलिस सीकरी और बेलड़ा के जंगल पहुंची। जहां पर बच्ची के कपड़े बरामद किए। पुलिस ने तांत्रिक को पकड़ लिया है। देर रात तक तीनों के बताए स्थान पर पुलिस टीम बच्ची की लाश तलाशती रही। 

Also Read