Muzaffarnagar News : खतौली में बाइक सवार ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, लगाया जाम

खतौली में बाइक सवार ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, लगाया जाम
UPT | मुजफ्फरनगर।

Jul 18, 2024 02:04

कांवड़िये बाइक सवार की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। देर रात तक हंगामा चलता रहा। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।

Jul 18, 2024 02:04

Short Highlights
  • खतौली के मेन चौराहे पर देर रात का मामला
  • बाइक सवार को गिरफ्तार करने की मांग 
  • पुलिस ने किसी तरह से स्थिति को किया काबू 
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के खतौली में एक बाइक सवार ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी। जिससे कांवड़ियां घायल हो गए। इसको लेकर कांवड़ियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। कांवड़ियों ने खतौली चौराहे पर जाम लगा दिया और सड़क पर बैठ गए।

काफी कोशिश के बाद कांवड़ियों को मनाया
मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को समझाने की कोशिश की। लेकिन कांवड़िये बाइक सवार की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। देर रात तक हंगामा चलता रहा। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिसकर्मियों ने काफी कोशिश के बाद कांवड़ियों को मनाया और उनको गंतव्य तक भेज दिया। 

घटना खतौली के मेन चौराहे की
घटना खतौली के मेन चौराहे की है। जहां पर कांवड़ियों को एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कांवड़ियों का हंगामा शुरू कर दिया। बताया जाता है कि एक कावंड़िए की कांवड़ जमीन पर गिर गई। इससे नाराज कांवड़ियों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह समझाकर मामला शांत किया। इसके तुरंत बाद पुलिस ने कांवड़ियों की संख्या में वृद्धि और सुरक्षा को देखते हुए दो पहिया वाहनों के रूट में बदलाव कर दिया।  

Also Read

भांजे के साथ मामा नहीं कर पाया कुकर्म तो पांच साल के बालक का गला रेत दिया

18 Oct 2024 09:21 AM

मुजफ्फरनगर Muzaffarnagar News : भांजे के साथ मामा नहीं कर पाया कुकर्म तो पांच साल के बालक का गला रेत दिया

सीओ नई मंडी रूपाली राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपी बालक को कुकर्म के इरादे से ले गए थे। दोनों से पूछताछ जारी है। और पढ़ें