मुजफ्फरनगर न्यूज : संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी
UPT | मौके पर जांच करती पुलिस

May 12, 2024 18:43

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित एक बंद कमरे में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है। उसके साथियों ने जब कमरा खुलवाने...

May 12, 2024 18:43

Muzaffarnagar News (ARIF) : मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित एक बंद कमरे में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है। उसके साथियों ने जब कमरा खुलवाने का प्रयास किया तो कमरा काफी देर तक नही खुला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शनिवार शाम से कमरा था बंद
जानकारी के अनुसार, बेगराजपुर स्थित मेडिकल के पंजाबी चाप कैंटीन में काम करने वाले चार लोग मंसूरपुर थाना क्षेत्र के घासीपुरा में कमरें रहकर रहते है। बताया गया है कि एक समय में दो लड़के कैंटीन में रहते थे और दो रूम पर रहते थे। शनिवार रात कैंटीन वाले लड़के जब रूम पर पहुंचे तो रूम बाहर से बंद मिला। इस पर उन्होने सोचा कि रूम वाले लड़के कहीं चले गए होंगे। जिसके बाद वह रात के समय कैंटीन में ही रुके। इसके बाद रविवार सुबह वह फिर से रूम पर गए तो रूम अभी भी बाहर से बंद मिला। इसके बाद उन्होने खिड़की से देखा तो एक व्यक्ति अंदर कंबल ओढ़कर लेटा हुआ था। 

पुलिस ने तोड़ा कमरे का ताला
इस दौरान उन्होने काफी दरवाजा खटखटाया, मगर गेट नही खुला। इस पर उन्होने इसकी सूचना 112 को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वीडियोग्राफी कराते हुए कमरे के गेट का ताला तोड़ा। इसके बाद पुलिस अंदर पहुंची तो पुलिस को एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में मिला। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान आशुतोष रावत उर्फ अमित पुत्र बच्चन सिंह रावत जौनपुर टिहरी गढ़वाल उत्तराखंड के रूप में हुई है। पुलिस ने फील्ड यूनिट को मौके पर बुलवा कर जांच कराई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें