Muzaffarnagar news : जमीन के विवाद में बड़े भाई की फावड़े से काटकर हत्या

जमीन के विवाद में बड़े भाई की फावड़े से काटकर हत्या
UPT | हत्या के बाद मौके पर लोगों से जानकारी करती थाना पुलिस।

Oct 21, 2024 15:11

कालूराम ने पकड़ लिया, तब संजीव ने अपने ससुर के बड़े भाई बूटाराम पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए

Oct 21, 2024 15:11

Short Highlights
  • जमीन को लेकर चल रहा था दोनों के बीच विवाद
  • दामाद के साथ मिलकर छोटे भाई ने की बड़े की हत्या
  • हत्यारोपी भाई को पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में छोटे भाई ने अपने दामाद के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या कर दी। दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। 

जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद
नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर में छोटे भाई कालूराम ने दामाद के साथ मिलकर बड़े भाई बूटा राम की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी। दोनों भाइयों में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला रहा है। पुलिस ने संजीव को पकड़ लिया है।

दोनों भाइयों के घर बराबर-बराबर
दोनों भाइयों के घर बराबर-बराबर हैं। कालूराम के परिवार में बेटा नहीं है। उसने अपने घर पर अपनी बेटी रीमा व उसके पति संजीव को काफी समय से रखा हुआ है। दोनों भाइयों में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है। रविवार को दोनों भाई बूटाराम के घर के बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी संजीव भी वहां पहुंच गया। इसी बीच किसी बात पर तीनों में झगड़ा हो गया।

बड़े भाई बूटाराम पर फावड़े से हमला कर दिया
आरोप है कि कालूराम ने पकड़ लिया, तब संजीव ने अपने ससुर के बड़े भाई बूटाराम पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने तलाश कर संजीव को हिरासत में ले लिया। सीओ नई मंडी रुपाली राय का कहना है कि अभी तहरीर नहीं आई है।

Also Read

कुछ शर्तों के साथ महिलाओं के प्रवेश पर लगा प्रतिबंध हटाया, फोटो शूट पर अभी भी रोक, बनवाना होगा विशेष पास

21 Oct 2024 04:02 PM

सहारनपुर दारुल उलूम : कुछ शर्तों के साथ महिलाओं के प्रवेश पर लगा प्रतिबंध हटाया, फोटो शूट पर अभी भी रोक, बनवाना होगा विशेष पास

दारुल उलूम ने महिलाओं के प्रवेश पर रोक लगाने संबंधी अपने आदेश को वापस ले लिया है। अब महिलाएं दारुल उलूम का दौरा कर सकेंगी, लेकिन इसके लिए उन्हें प्रबंधन द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करना होगा। और पढ़ें