advertisements
advertisements

Muzaffarnagar News : युवती ने यूएसए की नागरिक बताकर युवक को हनी ट्रैप में फंसाया, दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

युवती ने यूएसए की नागरिक बताकर युवक को हनी ट्रैप में फंसाया, दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार
UPT | पुलिस हिरासत में ठगी करने वाली युवती।

May 06, 2024 09:35

युवक से रुपए ठगने वाली युवती कई देशों की यात्रा कर चुकी है। युवती ने अमेरिका की नागरिकता बताते हुए युवक को जाल में फंसाया...

May 06, 2024 09:35

Short Highlights
  • मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे लाखों रूपए
  • मंसूरपुर के युवक की इंस्टाग्राम पर हुई थी जान पहचान
  • युवक से अलग-अलग समय पर की 10 लाख की ठगी
Muzaffarnagar : युवक को नौकरी का झांसा देकर युवती ने उसको हनी ट्रैप में फंसाकर लाखों की रकम हड़प ली। युवती ने खुद को अमेरिका की नागरिक बताया और युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। युवक की युवती से इंस्ट्राग्राम से जान पहचान हुई थी। युवक से रुपए ठगने वाली युवती कई देशों की यात्रा कर चुकी है। युवती ने अमेरिका की नागरिकता बताते हुए युवक को जाल में फंसाया। युवती को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट के पास से गिरफ्तार कर लिया। 

बीएससी पास युवक तलाश रहा था नौकरी
मंसूरपुर के गांव खानुपुर का रहने वाला हिमांशु बीएससी पास कर अपने लिए नौकरी तलाश रहा था। लेकिन इसके बाद भी उसको नौकरी नहीं मिल रही थी। इस दौरान इंस्टाग्राम पर ही उसकी मुलाकात मुजफ्फरनगर की रहने वाली खुशी से हुई। खुशी ने उसको मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। जहां पर हिमांशु को 90 हजार रुपए मासिक और ओवरटाइम अलग से मिलना बताया।

दिल्ली एयरपोर्ट के पास होटल से गिरफ्तार कर लिया
खुशी ने बताया कि हिमांशु को कंपनी में रहने की व्यवस्था भी हो जाएगी। खुशी ने उसे बताया था कि वह अमेरिका से आ रही है। उसके पास अमेरिका की नागरिकता है। वह उसकी नौकरी लगवाने के बाद  वापस जाएगी। युवती ने अलग अलग तारीख पर करीब 10 लाख रुपए ठग लिए। पुलिस ने ठगी करने वाली युवती को दिल्ली एयरपोर्ट के पास होटल से गिरफ्तार कर लिया।

कई देशों की यात्रा कर युवकों को लगा चुकी है लाखों की चपत 
सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि युवती ग्रेजुएट है। पूछताछ में उसने बताया कि वह बैंकाक, अमेरिका, मलेशिया सहित कई देशों की यात्रा कर चुकी है। वह अपने आप को अमेरिका की नागरिक बताकर युवकों को फंसाती थी। उसने पांच लाख रुपए खाते में लिए थे और बाकी की रकम अलग अलग समय पर नकद ली थी। पुलिस युवती के खातों और उसके मोबाइल की पड़ताल कर रही है। 

Also Read

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

19 May 2024 07:30 PM

मुजफ्फरनगर  Muzaffarnagar News : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

एक्टर के जन्मदिन के मौके पर'लिहाज फाउंडेशन' ने बुढ़ाना में हजारों वंचित बच्चों को खाना खिलाया और बेहद सादगी से उनका जन्मदिन… और पढ़ें